बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रेन के चपेट में आने से किशोर की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

ट्रेन के चपेट में आने से किशोर की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

गोपालगंज जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र के शेर रेलवे स्टेशन स्थित रेलवे ट्रैक के पास ट्रेन के चपेट में आने से एक 14 वर्षीय किशोर की मौत हो गई. वही सूचना पाकर मौके पर पहुंची सिधवलिया थाना की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और पूरे मामले की जांच में जुट गई है. मृतक किशोर की पहचान सिधवलिया थाना क्षेत्र के शेर गांव निवासी मनोज साह के 14 वर्षीय बेटा सेहान साह के रूप में की गई.

 घटना के संदर्भ में बताया जाता है की मृतक बुधवार की सुबह से ही अपने घर से गायब था जिसके बाद गुरुवार को शेर रेलवे स्टेशन स्थित ट्रैक के पास खेत में पड़ा हुआ स्थानीय लोगो ने उसका शव देखा. परिजनों को सूचना दी. वही शव मिलने के बाद मौके पर परिजन और स्थानीय लोगो की भीड़ जुट गई.

 परिजन शव को देख कर पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दी है. परिजनों ने बताया की  बुधवार की सुबह से ही वह घर से गायब था काफी खोजबीन की गई लेकिन उसका कही पता नही चल सका था.। आज सुबह कुछ लोग रेलवे टैंक के पास गए थे जहां उसका शव पड़ा हुआ पाया.

ट्रेन के चपेट में आने से उसकी मौत हो गई है एक पैर भी कट गया है. मृतक दो भाईयों में बड़ा था,एक छोटी बहन है. पिता मजदूरी कर के परिवार का भरण पोषण करते है। इस संदर्भ में सिधवलिया थानाध्यक्ष ने बताया की रेलवे ट्रैक के बगल में किशोर का शव बरामद किया गया है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है.


Suggested News