पुत्र के जन्म के 15 दिन बाद पिता की दर्दनाक मौत, घर में था खुशी का माहौल मातम में हुआ तब्दील, जानिए क्या हुआ

पुत्र के जन्म के 15 दिन बाद पिता की दर्दनाक मौत, घर में था खुशी का माहौल मातम में हुआ तब्दील, जानिए क्या हुआ

नवादा. पुत्र के जन्म की खुशियाँ उस समय गम में बदल गया जब पिता की मौत हो गई. यह दर्दनाक घटना नवादा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अमीपुर गांव में हुआ. यहां 440 बोल्ट बिजली की करंट की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत हो जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया. दर्दनाक हादसा रविवार की देर शाम हुई 440 वोल्ट की बिजली तार के चपेट में आने से युवक काफी झुलस गया था. उसे चिंताजनक हालत में नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया है। 

मौत की जानकारी मिलते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। मृतक की पहचान अमीपुर गांव के ही ब्रह्मदेव चौहान के पुत्र 28 वर्षीय राजेश कुमार के रूप में हुई है। मृतक के भाई पहलाद कुमार ने बताया है कि गांव में ही घर बनाने का काम किया जा रहा था उसी दौरान यह घटना घटी है। उन्होंने कहा कि मृतक अपने पीछे 4 परिवार को छोड़कर चले गए हैं जो पूरी तरह बेसहारा हो गए हैं।

बताया जाता है कि 15 दिन पहले ही राजेश पिता बना था. उसके घर पुत्र पैदा हुआ था और पूरे परिवार में खुशी की लहर थी लेकिन अचानक युवक की मौत ने पूरे परिवार को सदमे में डाल दिया है।  खुशी का माहौल मातम में तब्दील हो गया है। पत्नी चांदनी देवी, 10 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार,7 वर्षीय पुत्री मुरी कुमारी,5 वर्षीय कल्पना सहित 15 दिन का एक बेटा का सहारा पिता का सिर से उठ गया है। घटना के बाद से पत्नी चांदनी कुमारी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। 

मुफस्सिल थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया है कि करंट लगने से एक युवक की मौत हुई है। मौत के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया है। बताया जाता है कि बिजली के संपर्क में आने से युवक की मौत हुई है। परिवार के लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराए थे जहां डॉक्टर के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया था।


Find Us on Facebook

Trending News