BIHAR NEWS : पैसे के लेन देन में बदमाशों ने युवक को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

BIHAR NEWS : पैसे के लेन देन में बदमाशों ने युवक को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

PURNEA : केहाट थाना क्षेत्र के कोर्ट स्टेशन के समीप पैसा के लेनदेन को लेकर अपराधियों ने प्राइवेट ऑफिस में घुसकर युवक को गोली मार दी। अपराधियों द्वारा चार गोली चलाई गई थी।  जिसमें युवक को दाहिने हाथ के बांह में एक लगी है। पीड़ित युवक भागलपुर मीरजानहाट निवासी उमेश सिंह के पुत्र 30 वर्षीय अभिनव कुमार बताया जाता है। घायल युवक ने बताया कि कोर्ट स्टेशन समीप आर्या गो कैब ऑफिस में टैक्सी बुकिंग का काम करते हैं। 

संध्या 7:00 बजे सन्नी झा सहित एक युवक ऑफिस पहुंचकर पहले पूछा सोनू भैया कौन है। जब युवक ने बोला की सोनू हम ही तो युवक ने कमर से हथियार निकाल कर दनादन गोली चला दी। जिसमें युवक को एक गोली दाहिना हाथ के बांह में  लगते हुए सीने में अटक गई। ऑफिस के स्टाफ के द्वारा  घायल युवक को इलाज के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया । 

घायल अभिनव कुमार ने बताया कि राहुल, पियूष आर्या गो कैब ऑफिस में काम करता था। राहुल पियूष के पास पैसा बांकी था। जिसके कारण दो तीन माह से पैसा नहीं देने को लेकर लड़ाई चल रहा था। राहुल पीयूष और आरोपी सनी झा में गहरी दोस्ती भी है। वहीं दुश्मनी के बदला लेने के कारण ही  राहुल पीयूष के द्वारा आरोपी सन्नी झा से सैटिंग कर  गोली मारवाया गया। 

युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर एसडीपीओ आनंद कुमार पांडे और थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह सदल बल के साथ पहुंचकर जख्मी युवक से घटना की जानकारी ली। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। सदर एसडीपीओ आनंद कुमार पांडे ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रहीं है। 

पूर्णिया से तहजीब की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News