स्कॉर्पियो से 26 कार्टून से 229 लीटर विदेशी शराब जब्त, एक गिरफ्तार, एक फरार

स्कॉर्पियो से 26 कार्टून से 229 लीटर विदेशी शराब जब्त,  एक गिरफ्तार, एक फरार

 कैमूर। जिले के दुर्गावती पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए शराब से भरा एक स्कॉर्पियो जब्त किया है। जब्त की गाड़ी से पुलिस ने  26 कार्टून से 229 लीटर विदेशी शराब बरामद किया है। मामलें में पुलिस ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है, वहीं आरोपी भागने में सफल रहा है, जिसकी तलाश की जा रही है।  स्कार्पियो सवार एक व्यक्ति हुआ गिरफ्तार दूसरा पुलिस को चकमा देकर भागने में रहा सफल। स्कॉर्पियो से 26 कार्टून से 229 लीटर विदेशी शराब हुआ जब्त

जानकारी देते हुए मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया दुर्गावती पुलिस को गुप्त सूचना मिला था स्कॉर्पियो से शराब की खेप कैमूर में लाई जा रही है, जहां दुर्गावती पुलिस ने नाकाबंदी करते हुए एक स्कॉर्पियो को रुकवा कर जब तलाशी लेने लगा तो स्कार्पियो से 26 कार्टून से 229 लीटर शराब जप्त हुआ है। 

पकड़े जाने के बाद भी नहीं हो रहा सुधार

एक कारोबारी परविंदर गोंड को गिरफ्तार किया गया है इसका साथी सोनू चौधरी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। दोनों सासाराम थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं । गिरफ्तार अपराधी परविंदर गोड़ पहले भी शराब मामले में कैमूर रोहतास के कई थानों में जेल जा चुका है और इसका अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है ।


Find Us on Facebook

Trending News