बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भारत के हवाई हमले से हिला पाक,पाकिस्तान के झूठ का उसी के पत्रकार ने खोली पोल

भारत के हवाई हमले से हिला पाक,पाकिस्तान के झूठ का उसी के पत्रकार ने खोली पोल

NEWS4NATION DESK : भारत के हवाई हमले के बाद पाकिस्तान पूरी तरह से हिल गया है। विपक्षी नेताओं से लेकर पाकिस्तानी मीडिया भी इमरान खान सरकार और पाकिस्तानी सेना को घेरने में लगी है। पाकिस्तान सरकार की प्रेस कॉन्फ्रेंस में विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी को तीखे सवालों का सामना करना पड़ा। प्रेस कॉन्फेंस में पाकिस्तानी पत्रकारों ने ही उनकी  झूठ की पोल खोल दी।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पाकिस्तानी पत्रकार ने रक्षा मंत्री और विदेश मंत्री से सवाल पूछते हुए कहा कि हमारी एयर फोर्स ने कौन सी जवाबी कार्रवाई की है, भारत के किसी भी जहाज को खरोंच तक नहीं आई, क्या यह मुमकिन नहीं था कि हम उन्हें मार के गिरा देते? इसके जवाब में कुरैशी ने कहा कि यह पाकिस्तानी एयरफोर्स की काबिलियत पर सवाल करने का वक्त नहीं है। उन्होंने कहा कि आप पाकिस्तानी हैं और आपका सम्मान करता हूं। 

एक अन्य पत्रकार ने कुरैशी से सवाल पूछा कि क्या पाकिस्तान सेना को जवाब देने में देरी हुई क्योंकि भारतीय जवान काफी अंदर ने घुस आए थे। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की एयर फोर्स पूरी तरह तैयार थी, अगर ऐसा नहीं तो हम भारतीय विमानों को कैसे वापस भेज पाते। 

एक और पाकिस्तानी पत्रकार ने पूछा कि भारत ने क्या हमारे डिफेंस सिस्टम को जैम कर दिया था, इसलिए हमें इस कार्रवाई के बारे में नहीं पता चल सका। इसके जवाब में रक्षा मंत्री ने कहा कि कार्रवाई के बारे में हमें पता चल गया था, लेकिन शुरुआत में नुकसान की बारे में खबर नहीं थी। जाहिर है कि पाकिस्तानी पत्रकार ही उसके झूठ का पोल खोल रहे हैं।

Suggested News