मोदी जी के नेतृत्व के आगे पाकिस्तान बेबस, इमरान खान पाकिस्तान को कब्रिस्तान बनाकर ही मानेगा : सच्चिदानन्द राय

मोदी जी के नेतृत्व के आगे पाकिस्तान बेबस, इमरान खान पाकिस्तान को कब्रिस्तान बनाकर ही मानेगा : सच्चिदानन्द राय

PATNA : बिहार विधान परिषद् सदस्य व वरिष्ठ बीजेपी नेता सच्चिदानंद राय ने पाक पीएम इमरान खान पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी के सामने पाकिस्तान का पीएम  इमरान खान उर्फ बेईमान खान पाकिस्तान को कब्रिस्तान बनाकर ही मानेगा। 

उन्होंने कहा है कि लगातार परमाणु युद्ध की धमकी देनेवाला पाकिस्तान आज के दौर में कंगाली और भुखमरी से जूझ रहा है। मोदी जी की रणनीति की वजह से पहली बार पूरी दुनिया मे व लाचार दिखाई दे रहा है। मुस्लिम देशों ने भी बेईमान खान को कश्मीर मसले पर जबरदस्त फटकार लगाई है। 

हालात यह है कि प्रधानमंत्री सचिवालय के पास बिजली बिल  जमा करने के पैसे नहीं हैं। रोटी से लेकर दवाई तक,पेट्रोल से लेकर सब्जी तक चार गुने दाम पर जनता को मुहैया कराया जा रहा है। 

राय ने कहा है कि मोदी जी की कूटनीति ने वैश्विक स्तर पर पाकितान की कमर तोड़ दी है। मोदी जी की ही वजह से आज पाकिस्तान हाथ मे कटोरा लेकर पूरी दुनिया से भीख मांग रहा है।  पाकिस्तान को FATF ने ब्लैकलिस्ट की सूची में डाल दिया है। वहीं इमरान बार-बार परमाणु बम की बात कर रहे हैं। 

सच्चिदानंद राय ने कहा है कि कश्मीर को लेकर पूरी दुनिया के सामने रोने के बाद भी इमरान के पाकिस्तान को कोई साथ देने को तैयार नहीं है। अमेरिका,रूस,फ्रांस,ने स्पष्ट कहा दिया है कि इसमें कोई देश हस्तक्षेप नहीं करेगा। एक तरफ जहां कश्मीर के 70 साल के नासूर को मोदी और शाह की जोड़ी ने  70 सेकेंड में काफूर कर दिया तो वही अब पाकिस्तानी मिलिट्री को अहसास  हो रहा है कि मोदी और शाह की जोड़ी pok को भी अपने कब्जे में लेने की तैयारी है।

Find Us on Facebook

Trending News