'पाकिस्तान जिंदाबाद’ ग्रुप बनाकर देश विरोधी पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार...

'पाकिस्तान जिंदाबाद’ ग्रुप बनाकर देश विरोधी पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार...

N4N DESK: बड़ी खबर बेतिया से आ रही है जहां पाकिस्तान जिंदाबाद नामक व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर देशविरोधी पोस्ट करने वाले शख्स बेतिया पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

इस मामले में नगर थानाध्यक्ष के बयान पर केस दर्ज किया गया है।बेतिया के नगर थानाध्यक्ष श्रीराम सिंह ने बताया कि मामले में शहर के नाजनी चौक निवासी सद्दाम कुरेशी को गिरफ्तार किया गया है। सद्दाम की गिरफ्तारी नगर के संतघाट इलाके की गई। उसके पास से ओपो कंपनी का सेलफोन और सिमकार्ड भी जब्त किया गया है।

बताया जाता है कि सद्दाम ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नाम से व्हाट्सएप ग्रुप बनाया था। वह ग्रुप में धार्मिक भावना भड़काने के लिए अनाप-सनाप पोस्ट कर रहा था। नगर पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति अपने सेलफोन पर पाकिस्तान जिंदाबाद नाम से व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर धार्मिक भावना भड़काने के लिए आपत्तिजनक पोस्ट कर रहा है।जिसके बाद थानाध्यक्ष ने संतघाट इलाके से सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने पाकिस्तान जिंदाबाद नाम से व्हाट्सएप ग्रुप बनाने, धार्मिक भावना भड़काने, देश की एकता अखंडता पर ठेस पहुंचाने के आरोप के तहत प्राथमिकी दर्ज कर करवाई शुरू कर दी है। उसके खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 153 ए, 153 बी, 298 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।


Find Us on Facebook

Trending News