बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आज जेल जा सकते हैं पाकिस्तान के पूर्व वजीर-ए-आजम, सुप्रीम कोर्ट ने वारंट रद्द करने से किया इनकार

आज जेल जा सकते हैं पाकिस्तान के पूर्व वजीर-ए-आजम, सुप्रीम कोर्ट ने वारंट रद्द करने से किया इनकार

DESK : आर्थिक बदहाली की स्थिति से गुजर रहे पड़ोसी देश पाकिस्तान में चल रही राजनीतिक उठापटक में आज का दिन महत्वपूर्ण हो सकता है। बताया जा रहा है आज कभी भी पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को गिरफ्तार किया जा सकता है। बता दें पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ तोशाखाना मामले में जारी अरेस्ट वारंट को इस्लामाबाद कोर्ट ने रद्द करने से इनकार कर दिया है। इससे अब उनकी गिरफ्तारी का रास्ता साफ हो गया है।

गिरफ्तारी से बचने के लिए घर से भागे

इस्लामाबाद कोर्ट ने ही पिछले हफ्ते कोर्ट में पेश न होने पर उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया था। जिसके बाद रविवार को पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने के लिए लाहौर के जमान पार्क में उनके पर भी पहुंची थी। हालांकि, उस समय पुलिस इमरान के गायब होने के कारण उन्हें पकड़ नहीं पाई थी और खाली हाथ वापस लौट गई थी।

खान ने कहा था- मुझे हत्या का डर सता रहा

इससे पहले खान ने कहा था कि मुझे अपनी हत्या का डर सता रहा है।  इमरान ने अपनी सुरक्षा के लिए पाकिस्तान के चीफ जस्टिस को चिट्ठी लिखी है। इसमें इमरान ने कोर्ट में पेशी के दौरान पुख्ता सुरक्षा इंतजाम करने का आग्रह किया है। इमरान ने CJI को लिखी चिट्ठी में कहा- मैं एक बेहद गंभीर मुद्दे की तरफ आपका ध्यान दिलाना चाहता हूं। मेरे ऊपर कई सारी FIR लादी जा चुकी हैं। मुझे धमकियां मिल रही हैं। अब मुझे डर है कि मेरी हत्या की कोशिश की जा सकती है।


Suggested News