पंजाब के पठानकोट में मिली पाकिस्तानी नाव, खुफिया एजेंसी अलर्ट, सर्च ऑपरेशन जारी

पंजाब के पठानकोट में मिली पाकिस्तानी नाव, खुफिया एजेंसी अलर्ट, सर्च ऑपरेशन जारी

Desk. पंजाब के पठानकोट में भारत-पाकिस्तान सीमा से सटे कस्बा में पाकिस्तानी नाव मिली है. इससे पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. वहीं इसकी सूचना मिलते ही खुफिया एजेंसियां सतर्क हो गई हैं. साथ पुलिस और अन्य खुफिया एजेंसियां मामले की जांच में जुट गयी है.  फिलहाल पठानकोट पुलिस ने नाव की तलाशी लेकर उसे कब्जे में लिया है. जानकारी के अनुसार नाव पर किसी तरह का कोई निशान नहीं है और कुछ भी नहीं लिखा है.

एहतियातन तौर पर पठानकोट पुलिस और सीमा सुरक्षा बल ने आसपास के एरिया में सर्च ऑपरेशन चलाया. हालांकि, कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है. बताया कि बुधवार दोपहर 12 बजे के करीब सीमा सुरक्षा बल ने सूचना दी थी कि तरनाह नाले के जरिए एक पाकिस्तानी नाव भारतीय सीमा में पहुंची है, जो बहाव में बहकर 45 मीटर तक अंदर आ गई है. नाव पठानकोट के बमियाल सेक्टर की सिंबल स्कोल पोस्ट के पास पहुंची थी. उन्होंने बताया कि नाव को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है.

बता दें कि जासूसी के आरोप में पठानकोट में स्टेट ऑपरेशन सेल ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी की महिला अधिकारी के संपर्क में था. आरोपी पठानकोट में सैन्य छावनी के पास एक क्रशर में काम करता था. देश की अहम जानकारी पाकिस्तान की कुख्यात खुफिया एजेंसी आईएसआई को भेजता था. आरोपी को महिला अधिकारी ने हनी ट्रैप में फंसाया और रुपयों की लालच में वह यह काम करने लगा.

Find Us on Facebook

Trending News