अटारी-वाघा बॉडर पर पाकिस्तानी सैनिक ने करा ली फजीहत, वायरल हो रहा वीडियो

अटारी-वाघा बॉडर पर पाकिस्तानी सैनिक ने करा ली फजीहत, वायरल हो रहा वीडियो

अटारी-वाघा बॉर्डर पर बीटिंग रिट्रीट के दौरान एक पाकिस्‍तानी सैनिक को जोश में आकर आक्रामक मुद्रा दिखाना महंगा पड़ गया। पाकिस्तानी रेंजर ने अपनी फजीहत करा ली।  बीटिंग रिट्रीट में पाकिस्‍तानी सैनिक बुरी तरह से लड़खड़ा गया और उसकी पगड़ी सिर से गिर पड़ी। पास खड़े एक और पाकिस्‍तानी सैनिक ने किसी तरह से उसे संभाला और पगड़ी को जमीन पर गिरने से बचाया। इस घटना का व‍िडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि अटारी-वाघा बॉर्डर पर होने वाले बीटिंग रिट्रीट को देखने के लिए हर दिन भारत और पाकिस्‍तान दोनों देशों की ओर से हजारों लोग आते हैं। इस दौरान सीमा के दोनों तरफ लाउडस्‍पीकर पर देशभक्ति से भरे गीत बजते रहते हैं। लोग अपने-अपने देश के समर्थन में नारे लगाते रहते हैं।

दोनों देशों के सैनिक बेहद आक्रामक मुद्रा में पैर पटकते हुए बीटिंग रिट्रीट परेड करते हैं। इसी परेड के दौरान एक पाकिस्‍तानी सैनिक को ज्‍यादा आक्रामकता दिखाना भारी पड़ गया। पाकिस्‍तानी सैनिक का पैर लड़खड़ा गया और वह गिरने लगा। उसकी पगड़ी भी सिर से गिर गई। इसी बीच वहां खड़े एक पाकिस्‍तानी सैनिक ने परेड कर रहे अपने साथी सैनिक का हाथ थाम लिया और गिरने से बचाया।
 
 पाकिस्‍तानी जवान के लड़खड़ाने का विडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। पाकिस्‍तानी मीडिया ने भी इस विडियो को दिखाया है। बता दें कि अटारी-वाघा बॉर्डर पर बीटिंग रिट्रीट सेरेमनी गर्मियों में शाम 5 बजकर 15 मिनट और सर्दियों में 4 बजकर 15 मिनट पर होता है। रिट्रीट सेरेमनी 45 मिनट तक चलती है।

Find Us on Facebook

Trending News