BIHAR NEWS : गाड़ी से उतरकर हैरान रह गयी नई नवेली दुल्हन, पक्की गली के अभाव में रिक्शे से पहुंची ससुराल

BIHAR NEWS : गाड़ी से उतरकर हैरान रह गयी नई नवेली दुल्हन, पक्की गली के अभाव में रिक्शे से पहुंची ससुराल

VAISHALI : बिहार के मुखिया नीतीश कुमार लाख दावे करते हैं कि बिहार में सड़कों का जाल बिछा दिए गए हैं. गली गली पक्की सड़के बना दी गई हैं. सरकार भले लाख बड़े-बड़े दावे करे. लेकिन वैशाली की ऐसी तस्वीर सरकार की दावे की पोल खोल देती है.  यह तस्वीर हाजीपुर के रामपुर गांव की है. दरअसल इस गांव के एक युवक की शादी हुई. शादी के बाद गांव का दूल्हा राजा अपनी नई नवेली दुल्हन को सजी कार में लेकर अपने घर आया. 

गांव की महिलाएं नई नवेली दुल्हन की स्वागत में खड़ी थी. दुल्हन को गाड़ी से उतारकर घर ले जाने की रस्मे निभाई जा रही था. इस बीच एक रिक्शा को लाया गया और नई नवेली दुल्हन और दूल्हा को कार से उताकर रिक्शा पर बैठाया गया. दुल्हन भी घूंघट में सोच रही होगी की शायद यहां कार से उतारकर रिक्शा पर बैठाने का कोई रस्म निभाया जा रहा होगा. लेकिन कुछ देर बाद ही नई नवेली दुल्हन को ये सारा खेल पता चल गया और अपने ससुराल आई दुल्हन ने ये कभी नहीं सोचा होगा की ससुराल में ऐसी फजीहत झेलनी पड़ेगी. 

दअरसल हाजीपुर के रामपुर गांव के लोगो का आलम यह है कि घर तक गाड़ी नहीं पहुंच सकती. इसलिए दूल्हे राजा को रिक्शे पर बैठाकर दुल्हन को घर ले जाना पड़ा. स्थानीय लोगों ने बताया कि घर तक जाने का रास्ता नहीं है. पगडंडी रास्ते से होकर घर तक जाते हैं. हल्की बारिश में जलजमाव की स्थिति हो जाती है. जिसके बाद और परेशानी का सामना करना पड़ता है. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News