मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने अपने सौतेले पिता पर लगाए गंभीर आरोप

मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने अपने सौतेले पिता पर लगाए गंभीर आरोप

 कुछ समय पहले बिग-बॉस सीज़न 4 की विजेता व मशहूर टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली को घरेलु हिंसा के तहत गिरफ़्तार कर लिया गया था। इसके बाद अब इस मामले में श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का चौंका देने वाला बयान सामने आया है। 

 

हाल ही में पलक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें पलक ने लिखा- ''मैं, पलक तिवारी, कई मौक़ों पर घरेलू अपशब्दों का शिकार बनी, मेरी मां नहीं, उस दिन को छोड़कर, जिस दिन शिकायत दर्ज़ करवायी गयी थी। उन्होंने मेरी मां को मारा नहीं था। पलक ने पिता अभिनव कोहली को लेकर लिखा कि उन्होंने कभी मेरा शारीरिक उत्पीड़न नहीं किया, ना ही ग़लत ढंग से छुआ। हालांकि वो लगातार ऐसी अभद्र टिप्पणियां और परेशान करने वाले रिमार्क करते रहे थे, जिनके बारे में मेरी मां और मैं ही जानते हैं।  

इसके बाद उन्होंने कहा, “जिस दिन से शिकायत दर्ज हुई है उस दिन को अगर छोड़ दें तो उन्होंने मेरी माँ को नहीं मारा है। ज्यादातर मैं ही घरेलू हिंसा का शिकार हुई हूँ। बतौर अखबार के पाठक यह भूल जाना आसान होता है कि बंद दरवाजों के पीछे क्या हो रहा है। मेरी माँ ने अपनी दोनों शादियों के कारण बहुत कुछ सहा है। यह किसी कि निज़ी जिन्दगी है, जिसके बारे में आप लिख रहे हैं। इसलिए आपको कोई हक नहीं है, किसी के बारे में कुछ भी कमेंट व चर्चा करने का।”

 

इसके बाद उन्होंने कहा, “सोशल मीडिया के ज़रिए आपको हमारी कहानी काफी स्ट्रगल भरी दिख सकती है, परंतु इतनी नहीं कि आप उन पर टिप्पणी कर सकें। एक गौरवान्वित बेटी होने के नाते मैं बताना चाहती हूँ, कि मेरी माँ सबसे सम्मानित महिला हैं जिनसे मैं मिली हूँ और यही चीज़ मुझे उनकी प्रेरित करती है। इस मुद्दे पर श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा, “मुझे मेरी बेटी की चिंता हो रही है, मैं निरंतर उसके संपर्क में हूँ। इसके साथ ही उसने मुझसे कहा है कि सब ठीक है।”

Find Us on Facebook

Trending News