बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना की शादी में कोरोना बांटने वाले दूल्हे के पिता पर FIR, पहले ही हो चुकी है दूल्हे की कोरोना से मौत

पटना की शादी में कोरोना बांटने वाले दूल्हे के पिता पर FIR, पहले ही हो चुकी है दूल्हे की कोरोना से मौत

पटना : राजधानी पटना के  पालीगंज में लोगो के लिए आफत बनी बारात से अबतक 110 लोग कोरोना के चापेट में आने के बाद पूरे सरकारी महकमे में हड़कंप मचा है. डीएम के निर्देश के बाद पालीगंज प्रखंड के डीहपाली निवासी और दूल्हे अनिल कुमार के पिता और अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

पालीगज के प्रखंड विकास पदाधिकारी चिरंजीवी पांडेय के बयान के आधार पर कोरोना वायरस महामारी एक्ट के तहत पालीगंज थाना में मामला दर्ज किाय गा है. जिलाधिकारी कुमार रवि के निर्देश पर गठित टीम ने पालीगंज  के शादी समारोह के बाद करीब 110 लोग कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद जांच किया वरीय पदाधिकारी के निर्देश के बाद बीडीओ चिरंजीवी पांडेय ने पालीगंज थाने में दूल्हे के पिता अम्बिका चौधरी के खिलाफ लॉक डाउन उलंघन करते हुए शादी समारोह आयोजन कर भीड़ जुटाने का आरोप लगाया है।

 बीडीओ ने बताया कि इस मामले में टीम के द्वारा हर बिदु पर जांच की जा रही है तथा शादी समारोह में भाग लेने वाले रिश्तेदारों से भी पूछ ताछ की जाएगी. साथ ही शादी समारोह में भाग लेने वालों को भी चिन्हित कर लिस्ट बनाया जा रहा है और कानूनी कार्रवाई की तैयारी की जा रही है. पालीगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनोज पांडेय ने बताया कि बीडीओ के बयान पर लड़के के पिता के ऊपर लॉक डाउन उलंघन कर शादी आयोजन कर भीड़ जुटाने का मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस इस मामले में संबंधित लोगो से पूछताछ करेगी.

Suggested News