बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

असामाजित तत्वों ने खलिहान में लगाई आग, फसल जलकर खाक

असामाजित तत्वों ने खलिहान में लगाई आग, फसल जलकर खाक

पटना : पालीगंज में असामाजिक तत्वों का तांडव लगातार जारी है. आए दिन असामाजिक तत्व फसल में आग लगा कर किसानों का नुकसान कर रहे हैं. ताजा मामला पालीगंज के हेमनपुर गांव की है. जहां अज्ञात अपराधियों ने किसान भोज राज यादव के खलिहान में आग लगा दी, जिससे 4 बीघा में लगी धान पुआल सहित जलकर राख हो गया.

मिली जानकारी के अनुसार हेमनपुर गांव निवासी  किसान भोज राज यादव के खलिहान में धान की फसल और नेवारी रखा हुआ था. जिसमें शुक्रवार की देर रात तीन बजे के करीब असामाजिक तत्वों ने आग लगा दी, जिसमे धान सहित सभी नेवारी जलकर राख हो गया. खलिहान में धुआं और आग की लपटों को देखकर आसपास के लोगों ने शोर मचाया.

आवाज सुनते ही गांव के ग्रामीण अपने-अपने हाथ में बाल्टी लेकर दौड़े, लेकिन आसपास गड्ढा नहीं होने से पानी की कमी हो गई. लोग चापाकल के सहारे आग बुझाने में लग गये, लेकिन आग की लपटें तेज होने के कारण आग नहीं बुझ रहा था. काफी कोशिश के बाद आग पर काबू पाया गया पर तब तक चार बीघे की फसल जल कर राख हो गई थी. अगलगी के बाद पीड़ित किसान भोजराज यादव के पास मवेशी सहित परिवार के पेट भरने की समस्या आ गई है. पीड़ित किसान ने पालीगंज के अधिकारियों से सहायता की गुहार लगाई है.


Suggested News