PALM ने लॉन्च किया एक 3.3 इंच का अपना पहला एंड्रॉयड फोन, जानिए कीमत एवं स्पेसिफिकेशन्स

PALM ने लॉन्च किया एक 3.3 इंच का अपना पहला एंड्रॉयड फोन, जानिए कीमत एवं स्पेसिफिकेशन्स

N4N DESK: Palm ने एक शानदार स्मार्टफोन लांच किया है. यह फोन काफी छोटा लगभग एक क्रेडिट कार्ड के साइज का है. इस स्मार्टफोन में सिर्फ 3.3 इंच की डिस्प्ले है और यह एक एंड्रॉयड फोन है. पाम फोन में एलसीडी डिस्प्ले है और इसे वाटर और डस्टप्रूफ के लिए IP68 रेटिंग मिली है. पाम के इस स्मार्टफोन की खासियत बता दें तो इसमें एक ‘लाइफ मोड’ फीचर दिया गया है जिसे ऑन करने के बाद फोन साइलेंट मोड में चला जाएगा और फोन या नोटिफिकेशन आने पर बस स्क्रीन का लाइट जलेगा. पाम के इस स्मार्टफोन में फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है.

पाम कम्पनी ने यह स्मार्टफोन आपके एंड्रॉयड और आईओएस हैंडसेट का इस्तमाल आसान करने के लिए बनाया है. बता दें कि पाम फोन में सिंगल सिम स्लॉट है और यह फोन आपके मेन हैंडसेट के नंबर को ही यूज करेगा. जिसके लिए आपको एक्सट्रा चार्ज लगभग 700 रुपये प्रति माह अपनी सिम कंपनी को देना पड़ेगा. पाम फोन की कीमत करीब 25,800 रुपये है और इसकी बिक्री नवंबर से शुरू होगी.

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस फोन में एंड्रॉयड वर्जन ओरियो 8.1 दिया गया है. इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है. फोन के फ्रंट और बैक पैनल पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन है. पाम फोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी की स्टोरेज है. इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. साथ ही रियर कैमरे के साथ फ्लैश भी दिया गया है. इसके अलावा फोन में 800mAh की बैटरी दी गई है. साथ ही इसमें 4G LTE, ब्लूटूथ v4.2, वाई-फाई और जीपीएस कनेक्टिविटी दी गई है. इस फोन में यूएसबी टाइप सी चार्जिंग पोर्ट है और 3.5एमएम का हेडफोन जैक भी है.


Find Us on Facebook

Trending News