बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली : लूट के दौरान अपराधियों ने पान दुकानदार को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

वैशाली : लूट के दौरान अपराधियों ने पान दुकानदार को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

VAISHALI : वैशाली में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी खुलेआम पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. इसी सिलसिले में आज अपराधियों ने वैशाली जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र में एक्सिस बैंक में 40 लाख रूपये के लूट की घटना को अंजाम दिया था. अभी पुलिस इस मामले का खुलासा भी नहीं कर पाई थी की जिले के देसरी के गंज चौक पर पान दुकानदार को लूटपाट के दौरान बाईक सवार अपराधियों ने गोली मार दिया. इस घटना में पान दुकानदार गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. इलाज के लिए उसे महनार सीएचसी में भर्ती कराया गया. इसके बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया . बताया जा रहा है की अपराधियों द्वारा मारी गयी गोली पान दुकानदार के सीने मे फंसी है.

बताते चलें की आज जहां बिदुपुर के कंचनपुर एक्सिस बैंक में अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. यहां  हथियार बन्द अपराधियों ने 40 लाख रुपए लूट लिये. इस घटना  के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. बैंक में काम करनेवाले कर्मियों ने बताया कि दोपहर सात आठ की संख्या में कुछ लोग बैंक में घुस आए और हथियार के बल पर लूटपाट शुरू कर दी. सुबह का समय होने के कारण बैंक में ज्यादा भीड़ भी नहीं थी. जिसका फायदा उठाते हुए लुटेरों ने कैश काउंटर में रखे हुए नगद पैसों को लूट लिया. बैंककर्मियों के अनुसार इस लूट में लगभग 40 से 50 लाख रुपए की चोरी की गई है. 

मामले में पुलिस की माने तो तीन बाइक पर लुटेरे पहुंचे थे, जिनमें कुछ लोग बैंक के बाहर मौजूद थे. वहीं कुछ लोग बैंक के अंदर चले गए और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान उनकी पहचान नहीं हो सके. इसलिए उन्होंने हेलमेट पहन रखा था. पुलिस ने बताया कि कुछ सीसीटीवी में लुटेरे नजर आ रहे हैं, जिसके आधार पर जांच शुरू कर दी गई है. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट

 

Suggested News