बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद के एमएलसी प्रत्याशी के खिलाफ पंच सरपंच संघ ने खोला मोर्चा, कहा नहीं पहुँचने देंगे विधान परिषद्

राजद के एमएलसी प्रत्याशी के खिलाफ पंच सरपंच संघ ने खोला मोर्चा, कहा नहीं पहुँचने देंगे विधान परिषद्

SHEOHAR : जिले के सरपंच संघ ने राजद के एमएलसी प्रत्याशी शैलेंद्र कुमार उर्फ कब्बू खिरहर के खिलाफ उनके बयान पर आपत्ति जताते हुए मोर्चा खोल दिया है। इसी कड़ी में जिले के पंच सरपंच संघ की एक बैठक जिला अध्यक्ष राम विनय कुमार की अध्यक्षता में हुई। जिसमें जिला के सभी पंच सरपंच ने कब्बू खिरहर के बयान की घोर निंदा की है। इस मौके पर संघ की ओर से कई प्रस्ताव भी पारित किया है। 

बैठक में संघ के जिला प्रवक्ता मुकेश कुमार सिंह कहा है की स्थानीय निकाय चुनाव के राजद प्रत्याशी शलेंद्र कुमार उर्फ खब्बू अपने बयान को वापस लें, नहीं तो विधान परिषद नहीं पहुँचने देंगे। उन्हे पैक्स अध्यक्ष तक सीमित कर देगें। 

बैठक में सरपंच संघ के जिला प्रवक्ता मुकेश सिंह ने कहा कि राजद प्रत्याशी ने षष्टम् वित्त की मिलने वाली राशि सरकार द्वारा सरपंच को दिए जाने संबंधित निर्णय पर उसके खिलाफ बयान दिया था। प्रस्ताव में पारित किया गया है कि गलत बयान को प्रदेश सरपंच संघ को भेजी जाएगी। जिसमें आरजेडी एमएलसी प्रत्याशी का विरोध प्रदेश स्तर पर किया जाएगा। वही प्रदेश कार्यालय राजद को भी भेजा जाएगा। पंच सरपंच संघ ने बताया है कि प्रदेश कार्यालय राजद द्वारा इसका उचित निर्णय नहीं किया गया तो पंच सरपंच संघ आरजेडी प्रत्याशी के खिलाफ चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करेगी।

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News