बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पंचायत समिति सदस्य पर अपराधियों ने किया जानलेवा हमला, एक को ग्रामीणों ने मौके पर पकड़ा

पंचायत समिति सदस्य पर अपराधियों ने किया जानलेवा हमला, एक को ग्रामीणों ने मौके पर पकड़ा

SAMASTIPUR : समस्तीपुर में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं वारदात को अंजाम देकर वे पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. ताज़ा मामला कल्याणपुर थाना क्षेत्र के भागीरथपुर कोल्हुआरा में सामने आया है. जहाँ तीन बाइक पर सवार लगभग आठ -नौ की संख्या में आये अपराधियों ने भागीरथपुर पंचायतके पंचायत समिति सदस्य पर जानलेवा हमला कर दिया. हालांकि इस हमले में पंचायत समिति सदस्य सूरज कुमार बाल बाल बच गए. गोली उनके हाथो को छूती हुई निकल गई.  

फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीण इकठ्ठा होने लगे. जिसके बाद अपराधी अपनी बाइक छोड़ भागने लगे. इस दौरान अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग भी की. लेकिन ग्रामीणों ने हिम्मत जुटाकर भाग रहे अपराधियों में से एक को धर दबोचा. गिरफ्तार अपराधी से एक लोडेड देशी कट्टा भी बरामद किया गया है. इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने अपराधियों की बाइक को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंचीपुलिस कोग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. आक्रोशित लोग एक राजनीतिक दल के नेता की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. पीड़ित पंचायत समिति सदस्य का कहना है की राजनीतिक प्रतिद्वंदिता को लेकर उनकी हत्या की कोशिश की गई थी. उन्होंने कहा कि जब से वे जनप्रतिनिधि बने है तब से उनके उपर झूठे मुकदमे कराये जाते है. रंगदारी को लेकर दबाब बनाया जा रहा है. 

पंचायत समिति सदस्य के ऊपर हमले की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के चंगुल से अपराधी को अपने कब्जे में लेकर थाने जाने का प्रयास करने लगी. लेकिन ग्रामीणों ने पुलिस को घंटो रोके रखा. स्थिति की गंभीरता को देखे कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह से अपराधी को भीड़ से लेकर निकल सकी.  डीएसपी प्रीतिश कुमार का कहना है की सूचना मिली थीपूर्व से कोईविवाद चल रहा है. 

समस्तीपुर से प्रवेश कुमार सोनू की रिपोर्ट



Suggested News