मोतिहारी में पंचायत ने चोरी के आरोप में नाबालिग को दी तालिबानी सजा, पोल में बंधकर पहले की जमकर पिटाई, फिर थूक चटाया, वीडियो वायरल

मोतिहारी में पंचायत ने चोरी के आरोप में नाबालिग को दी तालिबानी सजा, पोल में बंधकर पहले की जमकर पिटाई, फिर थूक चटाया, वीडियो वायरल

मोतिहारी. पूर्वी चम्पारण में पंचायत के तुगलकी फरमान का एक विडियों तेजी से सोशल मीडिया वायरल हो रहा है।वायरल वीडियो में एक नाबालिग लड़का को चोरी के आरोप में बिजली की पोल में बांध कर पिटाई की जाती है। उसके बाद उसे सबके सामने थूक भी चटवाया जाता है। वायरल वीडियो पताही थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। लोग यह कहते नहीं थक रहे हैं कि सुशासन के राज्य में आमलोग खुलमखुला कानून को हाथ में ले रहे हैं। वहीं पुलिस अनजान बनी रह रही है।

मोतिहारी में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पंचायत की तुगली फरमान देखने को मिल रहा है। वायरल वीडियो में चोरी के आरोप में एक नाबालिग लड़का को पकड़कर बिजली के खम्भे में बांध कर पिटाई की जाती है। वहीं पिटाई के बाद उसे थूक चटवाकर छोड़ा जाता है। वायरल वीडियो पताही थाना क्षेत्र के जिहुली गांव का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में हाल में ही हुए पंचायत चुनाव में पंच के रुप में विजयी व्यक्ति ने शपथ लेने के पहले ही पंचायत में थूक चटवाने फरमान जारी करने की चर्चा जोड़ों पर है।

वायरल वीडियो पूर्वी चम्पारण के पताही थाना की जिहूली पंचायत का बताया जाता है। जिहूली पंचायत के  ग्रामीणों ने चोरी के आरोप में एक युवक को पकडा, जिसकी पिटाई के बाद उसे बिजली के पोल में बांध दिया गया। जहां युवक की पिटाई ग्रामीण कर रहे थे। इसी बीच मौके पर एक नवनिर्वाचित पंच पहुंचे और युवक को छोड़ने की बात करने लगें। ग्रामीण युवक को पुलिस को सौंपना चाहते थे, लेकिन पंच साहब के निर्देश के खिलाफ कोई ग्रामीण नहीं बोल सके। जहां पंच के निर्देश पर किसी ग्रामीण ने युवक को मुक्त करने के पहले जबरन मुंह से थूक जमीन पर फेंकवाया और फिर बाल पकड़कर थूक को चाटने को विवश किया। पूरे विडियों में आप स्पष्ट देख सकते है कि पंच का तुगलकी फरमान कैसा है। जो मानवता को शर्मसार करने वाली है। हलांकि वायरल वीडियो की पुष्टि न्यूज़4नेशन नहीं करता है।

Find Us on Facebook

Trending News