पंचायत सदस्य ने पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप, एसपी से की शिकायत

पंचायत सदस्य ने पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप, एसपी से की शिकायत

कुशीनगर. जनपद के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के ग्राम चखनी भुमिहारी पट्टी में पंचायत सदस्य महिला ने पुलिस पर मारपीट का आरोप लगया है. महिला ने इस मामले को लेकर एसपी से शिकायत की है. पुलिस बदसुलूकी का एक विडियो भी सामने आया है. वहीं पुलिस इस आरोप को निराधार बता रही है.

ग्राम सभा चखनीभुमिहारी पट्टी के चखनी टोला निवासी क्षेत्र पंचायत सदस्य(बीडीसी) लक्ष्मिना देवी ने पुलिस अधीक्षक को दिये प्रार्थना पत्र में कहा है कि सोमवार को उसके पति राजेश गुप्ता शाम को स्थानीय बाजार में गये थे, जहां पर डायल 112 कि गाड़ी खड़ी थी, वहां पर भीड़ देख वह भी खड़े हो गए. पुलिस द्वारा लोगों को भाग जाने को कहा कि इस पर राजेश ने एतराज जताया तो  डायल 112 के जवानों से नोक झोक हो गयी.

राजेश ने 112 कन्ट्रोल रूम पर पुलिस जवानों द्वारा  बदसलूकी की शिकायत कर दी. इस पर मदद का आश्वासन भी मिला. मदद तो नहीं मिला रात को डायल 112, मोटरसाइकिल और थाने की जीप से पुलिस फोर्स ने घर पहुंच गये और मारपीट शुरू कर दिया. पुलिस जवानों ने बच्चों और महिलाओं तक को नहीं बख्शा. किडनी रोग से पीड़ित उमेश गुप्ता को पीटकर हाथ तोड़ डाला. महिला ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र सौंप दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने की मांग की है.

इस सम्बन्ध में नेबुआ नौरगिया करता एसओ मिथिलेश राय का कहना हैं की नशे में धुत व्यक्ति डायल 112 की गाड़ी से उलझ गया था, जिसके चलते नोक झोंक हुई थी. पुलिस पर मारने पीटने का आरोप निराधार है.

Find Us on Facebook

Trending News