मंत्री के आश्वासन पर पंचायत प्रतिनिधियों ने टाला सामूहिक इस्तीफा का फैसला, पढ़िए पूरी खबर

मंत्री के आश्वासन पर पंचायत प्रतिनिधियों ने टाला सामूहिक इस्तीफा का फैसला, पढ़िए पूरी खबर

BOKARO : मान सम्मान नहीं मिलने से नाराज बोकारो के चास प्रखंड के पंचायत समिति सदस्यों ने सामूहिक इस्तीफा देने फैसला किया था. इस्तीफा देने के लिए सोमवार को वे बोकारो परिसदन भी पहुँच गए. उनकी अगुवाई प्रखंड प्रमुख कर रहे थे. परिसदन में राज्य के भू राजस्व मंत्री अमर कुमार बाउरी मौजूद थे. हालाँकि मंत्री के आश्वासन के बाद पंचायत समिति सदस्यों ने इस्तीफा देने का फैसला बदल दिया. इस दौरान सभी सदस्यों ने प्रखंड विकास पदाधिकारी के खिलाफ एकजुट होकर मंत्री से शिकायत की. 

इस मौके पर मंत्री ने प्रखंड विकास पदाधिकारी को बुलाकर आपस मे सामंजस्य बनाकर कार्य करने का निर्देश दिया. मंत्री ने निर्देश दिया कि 27 जून को चास प्रखंड सभागार में पंचायत समिति की बैठक आयोजित की जाए. जिसमें वे खुद उपस्थित रहेंगे. उन्होंने प्रखंड विकास पदाधिकारी को पूर्व की बैठकों में उपस्थित नही रहनेवाले अधिकारियों के खिलाफ शोकॉज करने का भी निर्देश दिया.

मंत्री ने कहा कि सभी जनप्रतिनिधियों को सम्मान देकर कार्य करना चाहिए. कहीं न कहीं उनके सम्मान में ठेस पहुंची है. इसको बैठक में दूर कर विकास के कार्यो को तेजी से लागू किया जाएगा.

वहीं चास प्रखंड प्रमुख सरिता देवी ने कहा कि प्रखंड की मासिक बैठक में अधिकारी उपस्थित नहीं रहते हैं. इस वजह से  आम लोगों की समस्याओं को दूर करने में हम सभी सदस्य कामयाब नहीं हो पा रहे हैं. उन्होंने कहा की हमें मान-सम्मान भी नहीं दिया जाता है. इसलिए आज मजबूर होकर सामूहिक इस्तीफा देने के लिए मंत्री के पास आए थे. 

बोकारो से मृत्युंजय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News