BIHAR NEWS : आपसी विवाद को लेकर पंचायती के दौरान चली गोली, सेना के जवान की हुई मौत

BIHAR NEWS : आपसी विवाद को लेकर पंचायती के दौरान चली गोली, सेना के जवान की हुई मौत

CHHAPRA : एकमा थाना क्षेत्र के तिलकार गांव में जमीनी विवाद को लेकर पंचायती होने के दौरान गोली चलने से एक मिलिट्री मैन की मौत हो गयी. वही दो लोग बुरी तरह घायल हो गए. मृतक की पहचान एकमा थाना के तिलकार गांव निवासी राजदेव मिश्रा के 34 वर्षीय पुत्र गजेंद्र मिश्रा के रूप में की गयी है. वही घायल 24 वर्षीय आनंद मिश्रा तथा 18 वर्षीय अनुभव मिश्रा है. सभी घायलों का इलाज एकमा के एक नर्सिंग होम में कराया जा रहा है. इलाज के दौरान गजेंद्र मिश्र की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही छपरा डीएसपी एम पी सिंह सहित चार थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की  जांच में जुटी है. मृतक गजेंदर मिश्रा एवं आनंद मिश्रा दोनो रांची  में मिलिट्री में कार्यरत है. आपसी जमीन का बंटवारा करने घर आये थे. तभी घटना घट गई और एक का जान चली गई. 

बताया जाता है कि पैतृक जमीन को आपसी बंटवारा करने को लेकर गजेंद्र मिश्रा पिता राजदेव मिश्रा के परिवार के बीच पंचायत होना था. उसी में चेतन छपरा गांव के कुछ लोग पहुंचा थे. जो तिलकार के ही निवासी है. अभी चेतन छपरा में जाकर बस गए हैं. वह भी पंचायती करने पहुंचे थे. घर के लोग चेतन छपरा के लोगों को तिलकार निवास घर के अंदर प्रवेश नहीं करने दिया. जिससे नाराज लोगों ने ताबड़तोड़ गोली बरसा दी. जिससे 34 वर्षीय गजेंद्र मिश्रा घायल हो गए. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. 

सारण डीएसपी एमपी सिंह ने बताया कि एक दर्जन लोग आरोपित है. जल्द ही सभी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. वही घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल हो चुका है और लोग तरह-तरह के बातें कर रहे हैं. 

छपरा से संजय भारद्वाज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News