पंचायती राज चुनाव : मतगणना में गड़बड़ी को लेकर प्रदर्शन, सड़क जाम के चलते आवागमन बाधित

पंचायती राज चुनाव : मतगणना में गड़बड़ी को लेकर प्रदर्शन, सड़क जाम के चलते आवागमन बाधित

पटना. पालीगंज चुनाव के बाद मतगणना में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए चंदौस पंचायत के लोगों ने रविवार को जमकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन कर रहे लोग प्रखंड विकास पदाधिकारी पर मतगणना के दौरान गड़बड़ी करने का आरोप लगाया है. लोगों ने बताया कि प्रखंड विकास पदाधिकारी ने जानबूझकर पैसे के बल पर एक पक्ष के लोगों के लिए काम किया है.

गुस्साए लोगों ने रविवार को पालीगंज पिंजर मुख्य मार्ग को टायर ट्यूब जलाकर जाम कर दिया. सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे लोग प्रखंड विकास पदाधिकारी के खिलाफ नारे लगा रहे थे. इसके साथ ही ग्रामीणों ने चंदौस पंचायत के मतगणना को पुनः करवाने की मांग की है. बताया जा रहा है कि पालीगंज प्रखंड में 29 सितंबर को चुनाव संपन्न होने के बाद 1 अक्टूबर को मतगणना संपन्न हुआ.

इस बीच लोगों ने चंदा पंचायत में प्रखंड विकास पदाधिकारी पर एक पक्ष के लोगों के फेवर में मतदान कराने का आरोप लगाया है. इसी मामले को लेकर चंदौस पंचायत के लोग रविवार को उग्र हो गए और 8 टायर ट्यूब जलाकर सड़क को जाम कर दिया.

सड़क जाम को लेकर दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी लंबी लाइनें लग गईं. दूसरी तरफ पालीगंज थाना प्रभारी विजय गुप्ता से बात करने पर उन्होंने बताया कि लोगों द्वारा प्रखंड विकास पदाधिकारी पर मतदान के दौरान गड़बड़ी करने का आरोप लगाकर मार्ग जाम कर प्रदर्शन किया जा रहा है.



Find Us on Facebook

Trending News