पटना में सबसे बड़ा सोना लूट कांड में कार चालक की हुई गिरफ्तारी,खुल सकते हैं कई अहम राज

पटना में सबसे बड़ा सोना लूट कांड में कार चालक की हुई गिरफ्तारी,खुल सकते हैं कई अहम राज

News4Nation: पटना में सबसे बड़े सोना लूट कांड में कर चालक संतोष की गिरफ्तारी हुई है हालांकि इसकी पुष्टि आधिकारिक तौर पर नहीं कि गयी है।

गौरतलब है कि पटना के अति व्यस्ततम इलाके आशियाना दीघा रोड पर स्थित पंचवटी रत्नालय में दिनदहाड़े 5 करोड से ऊपर का सोना लूट लिया गया था। दिनदहाड़े हुई इस घटना ने सिर्फ पुलिस ही नहीं बल्कि आम लोगो को भी हिला कर रख दिया था। 

हालांकि बाद में दिनदहाड़े हुई इस सबसे बड़े लूट के किंगपिन रवि गुप्ता को करीब 1 करोड़ रुपए के सोने के साथ गिरफ्तार कर लिया था,लेकिन अभी भी करीब आधा दर्जन से ज्यादा आरोपी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है,और 4 करोड़ के सोना का कोई अता पता नहीं है।

सूत्रों की माने तो इस मामले में एक कार चालक की गिरफ्तारी हुई है जो फुलवारी शरीफ का रहने वाला है। इसका नाम संतोष बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि पंचवटी में डाका डालने के बाद जिस कार से चार डकैतों को लेकर पटना से धन्यवाद ले जाया गया था उसका चालक संतोष ही था।

 अब देखने वाली बात यह होगी कि संतोष की गिरफ्तारी से  पटना पुलिस को इस कांड के बाकी बचे आरोपियों तक पहुंचने में कितनी सफलता मिलती है और बाकी सोना की बरामदगी हो पाती है या नहीं।

Find Us on Facebook

Trending News