पंचायत का तुगलकी इंसाफ, प्रेमी को पहले बांधकर पीटा फिर सर मुंडवाकर पूरे गांव में घुमाया

पंचायत का तुगलकी इंसाफ, प्रेमी को पहले बांधकर पीटा फिर सर मुंडवाकर पूरे गांव में घुमाया

Khagaria : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां पंचायत द्वारा एक युवक को प्यार की ऐसी सजा सुनाई गई। जिसे जानकर आपकी रूह कांप जायेगी। प्रेम करने और अपनी प्रेमिका से मिलने को लेकर पंचायत द्वारा प्रेमी युवक की बेदर्दी से पिटाई और फिर उसका सर मुंडावकर पूरे गांव में घुमाने का फरमान सुनाया गया।पंचायत के इस तुगलकी इंसाफ के बाद युवक को पेड़ से बांधकर पहले तो बेरहमी से पिटाई की गई। फिर उसे अर्द्धनग्न कर सर मुंडकर पूरे गांव में घुमाया गया। 

घटना से संबंध में बताया गया है कि जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के महिनाथ नगर मनोज कुमार नामक युवक गांव के ही एक किशोरी से प्रेम करता था। दोनों छिप-छिपकर मिलते थे जिसकी भनक उसके परिजनों को लग गई और यह खबर धीरे धीरे पूरे गांव में आग की तरह फैल गई।

गांव मे इस बात की खबर फैलने के बाद मामला पंचायत तक पहुंचा।. गांव में पंचायत हुई  और  पंच परमेश्वर कहे जाने वाले पंचों ने तुगलकी फरमान जारी करते हुए युवक को पहले पेड़ से बांधकर उसकी जमकर पिटाई की और फिर उसका सिर मुड़वा कर उसके चेहरे पर कालिख पोत कर पूरे गांव में अर्धनग्न अवस्था में घुमाया।इधर मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच पीड़ित को अपने कब्जे में लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा। 

वहीं इस बावत खगड़िया एसपी से टेलीफोन बातचीत के दौरान बताया कि उक्त लड़के पर लड़की के परिजनों ने छेड़खानी का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया है। वहीं पीड़ित युवक का बयान भी लिया गया है। मामले की जांच और आरोपियों पर कार्रवाई की प्रक्रिया की जा रही है। 

खगड़िया से कृष्णा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News