पांडव सेना के सरगना संजय सिंह पर जानलेवा अटैक करने वाले 2 शूटर अरेस्ट, अभी और हो सकते हैं खुलासे

पांडव सेना के सरगना संजय सिंह पर जानलेवा अटैक करने वाले 2 शूटर अरेस्ट, अभी और हो सकते हैं खुलासे

पटना : पांडव सेना के सरगना संजय सिंह पर हुए हमले में शामिल 2 अपराधियो को पटना पुलिस ने दबोच लिया है. 24 अप्रैल को धनरुआ के नदवां बाजार में पंडाव सेना के सरगना संजय सिंह पर जानलेवा हमला किया गया था.

कुख्यात माणिक ने करवा था अटैक
पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार करने के बाद यह खुलासा किया है कि हमला पुरानी रंजिश और आपाराधिक बर्चस्व को लेकर किया गया था. पुलिस का कहना है कि इस हमले की प्लानिंग कुख्यात माणिक सिंह और उसके पिता मनोज सिंह ऊर्फ डॉक्टर ने की थी. पुलिस का कहना है कि माणिक सिंह ने ही पूछताछ में बताया कि मेरे और मेरे पिता के कहने पर पांडव सेना के सरगना संजय सिंह पर हमला किया गया था.
पुलिस का कहना है कि माणिक से पूछताछ में उनसे हमले में शामिल अपराधियों का नाम बताया जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गौरव, उज्जवल और बीरू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

अपराधियों ने कबूल किया है उन लोगों ने ही पांडव सेना के सरगना पर हमला किया था. अपराधियों ने यह माना है कि वो लोग संजय सिंह की हत्या की नियत से गए थे. फायरिंग भी की लेकिन गोली कमर के पास से निकल गई और संजय सिंह के बॉडीगार्ड के जवाबी फायरिंग के बाद हमलोगों को वहां से निकलना पड़ा. हालांकि अपराध में शामिल लोगों की गिरफ्तारी के बाद यह माना जा रहा है कि केस सोल्व हो गया. लेकिन पुलिस महकमे के अंदरखान से जो खबर है उसके मुताबिक इस मामले में अभी और खुलासा होना बाकि है.

Find Us on Facebook

Trending News