बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गृह प्रवेश का दिन दिखाने आये अपराधियों ने पंडितजी के बेटे का किया अपहरण, मांगी 58 लाख की फिरौती

गृह प्रवेश का दिन दिखाने आये अपराधियों ने पंडितजी के बेटे का किया अपहरण, मांगी 58 लाख की फिरौती

KAIMUR : कैमूर जिले के रामगढ़ में घर के गृह प्रवेश का समय दिखवाने आए बाइक सवार दो अपराधियों ने पंडित जी के 13 वर्षीय बच्चे प्रियांशु का अपहरण कर लिया. फिर उनके मोबाइल पर फोन कर 58 लाख की फिरौती का मांग किया. अपहृत बच्चे के पिता ने रामगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 24 घंटे में बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया. घटना 13 जनवरी की शाम रामगढ थाना के कर्न्पुरा गांव में हुई थी.  

इस मामले में अपहृत के पिता अशोक पाण्डेय ने कहा की 13 जनवरी को कुछ लोग उनके दरवाजे पर आए और गृह प्रवेश का तिथि बताने के लिए कहा. पंडित ने कहा की अभी खरवास चल रहा है तो खरवास के बाद गृह प्रवेश होगा. इसके बाद उनलोगों ने दुकान का रास्ता  बताने को कहा. मैंने छोटे बेटे प्रियांशु को उन लोगों को दुकान दिखाने के लिए कह कर भेज दिया. जिसके बाद उनलोगों छोटे बेटे का अपहरण कर लिया. काफी देर तक बेटा नहीं आया तो बेटे को काफी खोजबीन किया. नहीं मिलने पर थाने में मामला दर्ज कराया. फिर मेरे मोबाइल पर उन लोगों द्वारा फोन करके 58 लाख रुपए का फिरौती मांगा गया. 

वहीँ कैमूर एसपी राकेश कुमार ने बताया बच्चा गुम होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए 24 घंटा के अंदर बच्चे की बरामदगी कर लिया है. बच्चा को यूपी के गाजीपुर के गांव में स्थित घर से बरामद किया गया है. घर वाले को भी पकड़ा गया है. अपहरण करने वाले दो लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. दोनों के अपराधिक घटनाओं के बारे में गाजीपुर पुलिस से जानकारी लिया जा रहा है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Suggested News