BIHAR NEWS : पानी हटाने को लेकर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, कई लोग जख्मी, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

BIHAR NEWS : पानी हटाने को लेकर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, कई लोग जख्मी, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

SAMASTIPUR : भारी बारिश के बीच जिले में जलजमाव को लेकर जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है. जिसको लेकर शहरी इलाकों से लेकर ग्रामीण इलाकों में जलजमाव की स्थिति इस कदर उत्पन्न हो गई है कि लोगों के घरों में पानी घुस गया है. जिसको लेकर लोग आए दिन सड़क जाम हंगामा कर रहे हैं. इसी कड़ी में जिला प्रशासन के द्वारा जल निकासी की व्यवस्था करने पहुंचे कर्मियों का ग्रामीणों के द्वारा विरोध जताया गया. 

एक गांव में लगे पानी को जेसीबी के द्वारा सड़क काटकर जल निकासी की व्यवस्था की जा रही थी. उसी वक्त गांव के लोगों में आपसी विवाद उत्पन्न हो गया. इस दौरान जमकर मारपीट और रोड़ेबाजी हुई. जिसमें कई लोग जख्मी हो गए हैं. वहीं देर शाम से पूसा समस्तीपुर पथ जाम कर लोग हंगामा कर रहे हैं. बताया जाता है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेला गांव में जलजमाव के कारण स्थिति नारकीय हो गई थी. जिसको लेकर जेसीबी के द्वारा सड़क काटकर पानी बहाने का उपाय ढूंढा गया था. 

जैसे ही जेसीबी पहुंची दूसरे गांव के लोग आक्रोशित हो गए और दोनों पक्ष में जमकर मारपीट और रोड़ेबाजी बाजी होने लगी. घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल पुलिस पहुंचकर लोगों को समझाने बुझाने में जुटी है. लेकिन लोग इतने आक्रोशित हैं की बात मानने को तैयार नहीं है. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. फ़िलहाल माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है. 

समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News