पानी किल्लत की मार झेल रहे मुहल्लेवासियों का फूटा गुस्सा, गया-पटना मुख्य मार्ग को किया जाम

पानी किल्लत की मार झेल रहे मुहल्लेवासियों का फूटा गुस्सा, गया-पटना मुख्य मार्ग को किया जाम

Gaya : पानी की मार झेल रहे शहरवासियों का आज गुस्सा फूट पड़ा पर वे स़ड़क पर उतर आए। आक्रोशित लोगो ने गया-पटना मुख्य मार्ग को जाम कर दिया और सड़क पर ही टेंट लगा कर बैठ गये। 

वहीं सड़क जाम की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच इन्हे हटाना का प्रयास किया, लेकिन ये लोग हटने को तैयार नहीं हुए। इस दौरान इनकी पुलिस के साथ कई बार नोक-झोंक भी हुई। 

प्रदर्शन में बड़ी संख्या में शामिल महिलाएं हाथ में झाड़ू और डंडा लिए हुई थी। इन लोगों का कहना था कि पिछले कई वर्षो से गर्मी के दिनों शहरवासियों को पानी की मार झेलनी पड़ती है। आलम यह है कि पिछले 30 सालों से पीने का पानी दूसरी जगहों से ढोते-ढोते नवजवान बुजुर्ग हो गए, लेकिन आजतक इस समस्या का समाधान नहीं हो पाया। 

हंगामा कर रहे लोगों का कहना था कि स्थिति यह हो गई है कि पानी की समस्या को लेकर अब कोई इस शहर में अपनी बेटी की शादी तक नहीं करना चाहता है। इन लोगों का कहना था कि चुनाव आते ही बड़े-बड़े दावे किये जाते है, लेकिन चुनाव के बाद स्थिति फिर वैसी की वैसी हो जाती है। इनलोगों का साफ कहना था कि नगर निगम की लापरवाही के कारण उन्हे पानी की मार झेलनी पड़ती है। इनलोगों ने कहा कि अगर नगर निगम का कोई भी अधिकारी इनके इलाके में देखा गया तो उन्हे बंधक बना लिया जायेगा। 

गया से मनोज कुमार सिंह की रिपोर्ट              

Find Us on Facebook

Trending News