बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पानी में तैरता मिला कपड़ा व्यवसायी का शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

पानी में तैरता मिला कपड़ा व्यवसायी का शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

MOTIHARI : पूर्वी चंपारण जिला के पताही थाना छेत्र के बेतवना पंचायत के चैनपुर नरकटिया पथ के समीप नासी में पुलिस ने  24 वर्षीय युवक का शव बरामद किया है.  मृतक की पहचान बखरी गांव के 24  वर्षीय कपड़ा दुकानदार रवि कुमार के रूप में की गयी है. 

बताया जा रहा है की रवि गुरुवार के सुबह घर से टहलने निकला था और उसके बाद वह गायब था. घर के लोग रवि की खोज कर रहे थे. तभी बेतवना में अज्ञात शव नासी में तैरने की सूचना पर घर के लोग पहुँचे तो उक्त शव की पहचान रवि के रूप में हुआ. रवि के मुंह से खून निकल रहा था. पुलिस को रवि का गला दबा कर हत्या कर शव को नाशी में फेंक देने का मामला दिख रहा है.

 रवि बखरी बाजार पर कपड़ा का दुकान चलाता था. थाना अध्यक्ष चन्द्रिका प्रसाद ने बताया कि बेतवना के नासी से बरामद शव की पहचान कर लिया गया है. मृत युवक बखरी गांव का कपड़ा दुकानदार रवि कुमार है. रवि गुरुवार को घर से टहलने निकला था. जिसके बाद से गायब था. 

पुलिस को प्रथम दृष्टा जांच में रवि का गला दबा कर हत्या कर उक्त नाशी में फेंक देने का मामला दिख रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या के सही कारण का पता चल सकेगा. शव को पोस्टमार्टम हेतु मोतिहारी भेज दिया गया है.  पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौप दिया जाएगा. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News