बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना से मुंबई में दहशत, 34 की मौत, मातोश्री के बाहर संक्रमित मिलने से हड़कंप

कोरोना से मुंबई में दहशत, 34 की मौत, मातोश्री के बाहर संक्रमित मिलने से हड़कंप

Desk: कोरोना की महामारी ने मुंबई में 34 लोगों की जान ले ली है. बीते चौबीस घंटे में 4 लोग कोरोना की वजह जान गंवा चुके हैं. जुहू में रहने वाले फिल्मी सितारे भी कोरोना से घबराए हुए हैं. यहां फिल्मकार करीम मोरानी की दो बेटियां कोरोना पॉजिटिव मिली हैं. वहीं, बांद्रा के कलानगर इलाके में मातोश्री के पास एक चाय बेचने वाली महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. पूरे इलाके को सील कर बीएमसी ने सैनिटाइजेशन का काम शुरू कर दिया है.

सिर्फ चौबीस घंटे में ही मुंबई में कोरोना से 4 लोगों की मौत हो गई है. अकेले मुंबई में अबतक कोरोना के 526 संक्रमित मरीज मिले हैं. अकेले मुंबई में अबतक कोरोना से 34 मरीजों की मौत हो गई है. एशिया के सबसे बड़े स्लम धारावी में कोरोना के संक्रमितों की संख्या जिस तरह से बढ़ रही है, उसने मुंबईकरों को खौफ से भर दिया है.

मातोश्री के ठीक सामने चाय बेचने वाली एक महिला कोरोना पॉजिटिव मिली है. बांद्रा के कलानगर इलाके में इस महिला की दुकान पर मुख्यमंत्री से मुलाकात करने आने वाले आम मुंबईकर भी आते- जाते थे. इसके अलावा मातोश्री की सुरक्षा में लगे मुंबई पुलिस के जवान भी चाय पीने आते जाते थे. ऐसे में चिंता इस बात की है कि चाय की दुकान के जरिए कोरोना वायरस कहीं कुछ और लोगों तक ना पहुंच गया हो.


Suggested News