नवादा में चोरों का आतंक, बर्तन दुकान से दो लाख रुपये के सामान ले उड़े

नवादा में चोरों का आतंक, बर्तन दुकान से दो लाख रुपये के सामान ले उड़े

नवादा. जिलों में चोरों का हौसला बुलंद है। एक फिर चोरों ने बर्तन दुकान की दीवार तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। यह घटना रजौली थाना क्षेत्र के रजौली संगत के पास की है। बताया जा रहा है कि लगभग दो लाख रुपये की वेशकीमती बर्तनों को लेकर चोर फरार हो गया। पीड़ित दुकानदार ने घटना की सूचना रजौली पुलिस को दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

दुकानदार अजीत कुमार ने बताया कि बीती रात करीब 8 बजे दुकान बंद कर अपने घर चला गया। आज सुबह जैसे ही दुकान खोली तो देखा कि दुकान के पीछे की दीवार टूटी हुई है और कई बेशकीमती बर्तन गायब है। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि इस चोरी की घटना में लगभग दो लाख का सामान की चोरी हुई है। पीड़ित दुकानदार ने थाना को आवेदन देकर मामले का खुलासा करने की मांग की है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। 

बताते चलें कि इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद हैं, जिससे चोर बेखौफ होकर जिले में लगातार चोरी की घटना को अंजाम दे रहा है। एक दिन पूर्व हिसुआ थाना क्षेत्र के एक ज्वेलरी शॉप की दीवार तोड़कर 20 लाख की चोरी कर ली थी। लगातार चोरी की घटना से दुकानदारों में आक्रोश देखा जा रहा है। वहीं थाना अध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया कि पीड़ित दुकानदार ने घटना का लिखित आवेदन दिया है। आवेदन के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है। घटना में संलिप्त चोरों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News