भागलपुर में डबल मर्डर से फैली दहशत, अपराधियों ने दो युवक की गोली मारकर की हत्या

भागलपुर में डबल मर्डर से फैली दहशत, अपराधियों ने दो युवक की गोली मारकर की हत्या

भागलपुर. एक तरफ वरीय पुलिस अधीक्षक सभी थानाध्यक्षों के साथ क्राइम पर नकेल कसने को लेकर बैठक कर  रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ भागलपुर सरेआम गोलियां चल रही है। मायागंज के हथिया नाला में दो युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। बताया जा रहा है कि एक अन्य मामले में भी जुआ खेलने के दौरान एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

गौरतलब है कि बरारी थाना क्षेत्र अंतर्गत कुप्पाघाट के नीचे मायागंज स्थित हथिया नाला में यूट्यूब और आदर्श आनंद की शूटिंग चल रही थी। इसी दौरान काफी भीड़ लगी हुई थी। कुछ बात को लेकर असामाजिक तत्वों से झड़प हुई और एक युवक ने अपनी कमर से पिस्टल निकालकर दूसरे युवक को सीने में गोली दाग दी। देखते ही देखते अफरा-तफरी का माहौल हो गया। इसके बाद दूसरे युवक ने पहले गोली चलाने वाले युवकों सरेआम गोली दाग दी, जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दूसरे की मायागंज अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गई।

अपराधियों  द्वारा भागलपुर के बरारी थाना क्षेत्र अंतर्गत अपराधियों द्वारा हथिया नाला में सुनसान पाकर  जिन दो युवक को गोली मारकर हत्या की गई है, उसकी पहचान सनी पासवान और रोहित रजक के रूप में हुई है। सनी पासवान रिफ्यूजी कॉलोनी के पीछे पासवान टोला का रहने वाला है और मायागंज का रोहित रजक जो गैस गोदाम के पास का रहने वाला है। वहीं सनी पासवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और रोहित रजक की मायागंज अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गई। दोनों मृतक के परिजन काफी आक्रोशित हैं। घटना का कारण अभी कुछ भी खुलासा नहीं हो पाया है। परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है।


Find Us on Facebook

Trending News