KBC में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी और स्कैम 1992 के प्रतीक गांधी, अमिताभ के साथ मस्ती करते आए नजर

KBC में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी और स्कैम 1992 के प्रतीक गांधी, अमिताभ के साथ मस्ती करते आए नजर

DESK : सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहे कौन बनेगा करोड़पति में शुक्रवार का एपिसोड बेहद खास होनेवाला है। इस स्पेशल एपिसोड में पहली बार पंकज त्रिपाठी और वेब सीरीज स्कैम 1992 से हर घर में पहचान बना चुके प्रतीक गांधी बतौर गेस्ट के रूप में नजर आएंगे। उनका होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ मजेदार वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में प्रतीक और पंकज बैकस्टेज घूमते नजर आ रहे हैं। इसी बीच होस्ट अमिताभ बच्चन उनको समझाने पहुंच जाते हैं।

सोनी टीवी ने इस स्पेशल एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है। प्रोमो में दिखाया गया है कि नाम बुलाने के बाद भी दोनों स्टेज पर नहीं पहुंचते हैं। जब अमिताभ बच्चन देरी की वजह जानने के लिए बैकस्टेज जाते हैं तो दोनों टहलते दिखते हैं। इस पर बिग बी उनसे वजह पूछते हैं तो दोनों बहाना बनाने लगते हैं। 


अब राहू काल चल रहा है, प्रश्न काल में ना ले जाएं

प्रतीक कहते हैं, सुबह वो चटनी खा ली थी, थोड़ी तीखी थी तो... वहीं पंकज हाथ जोड़कर कहते हैं, सर अभी राहु काल चल रहा है तो प्रश्न काल में ना ले जाएं। इस पर अमिताभ बच्चन दोनों से कहते हैं, ये सब बहानाबाजी यहां नहीं चलेगा। एनाउंसमेंट हो गया है, इसके बाद वह स्टाफ के लोगों से उन्हें स्टेज पर लाने के लिए बोलते हैं।वहीं स्टाफ उन्हें लेकर जाते हुए नजर आते हैं।


अमिताम से प्रतीक ने किए मजेदार सवाल

चैनल ने एक और प्रोमो दिखाया है जिसमें प्रतीक गांधी अमिताभ बच्चन से पूछते हैं कि कभी रिमोट न चल रहा हो तो उन्होंने ठोंककर काम चलाया है। या पुराने कपड़ों का पोछा बनाया है? प्रतीक ये भी पूछते हैं कि क्या खाना खाकर उन्होंने कभी कपड़ों में हाथ पोछे हैं? इस पर अमिताभ बच्चन जवाब देते हैं, मैंने एक बार दाढ़ी बढ़ाई थी तो खाना खाकर दाढ़ी में ही हाथ पोछ लेते थे।

Find Us on Facebook

Trending News