कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में पंखे से लटका मिला वार्डन का शव, इलाके में फैली सनसनी

कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में पंखे से लटका मिला वार्डन का शव, इलाके में फैली सनसनी

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक बार फिर एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. जहां कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय के वार्डन की पंखे से लटका हुआ शव पुलिस ने बरामद किया है. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना बीरपुर थाना अंतर्गत मुजफ्फरा कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय की है. मृतक महिला की पहचान बरौनी थाना क्षेत्र के असुरारी के रहने वाली रिंकू देवी के रूप में की गई है. 

बताया जाता है कि आज सुबह वार्डन रिंकू देवी अपने घर से कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय आई थी. उसके बाद वार्डन के शव को कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में पंखे से लटका हुआ पुलिस ने बरामद किया. मिली जानकारी के अनुसार कस्तूरबा विद्यालय के गेटमैन ने पंखा से लटका हुआ वार्डन रिंकू देवी का शव देखा. इसके बाद इसकी सूचना बीरपुर थाना पुलिस को दी. 

मौके पर बीरपुर थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वही बीरपुर थाना अध्यक्ष का कहना है कि पंखे से लटका हुआ कस्तूरबा विद्यालय में वार्डन का शव बरामद हुआ है. अभी यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है इसकी हत्या है या आत्महत्या. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा.  फिलहाल यह घटना इलाके में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. 

बेगूसराय से अनुष्का रॉय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News