पनोरमा ई-होम्स स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स को दुल्हन की तरह सजाया गया, कल प्रतियोगिता का होगा उद्घाटन

पनोरमा ई-होम्स स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स को दुल्हन की तरह सजाया गया, कल प्रतियोगिता का होगा उद्घाटन

PURNEA : पनोरमा ई होम स्पोर्ट्स कांप्लेक्स परिसर को स्पोर्ट्स प्रतियोगिता के लिए दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। पनोरमा ग्रुप के द्वारा निर्मित ई होम स्पोर्ट्स कांप्लेक्स परिसर बिहार के बेहतरीन मैदानों में से एक है। क्रिकेट प्रशिक्षक सह पनोरमा स्पोर्ट्स प्रतियोगिता के सदस्य हरिओम झा ने बताया कि पनोरमा ग्रुप के चेयरमैन संजीव मिश्रा ने युवा खिलाड़ियों के लिए बेहतरीन अवसर प्रदान किए हैं। युवा खिलाड़ियों एवं क्लबों का उत्साह बढ़ाने के लिए नगद पुरस्कार राशि के साथ - साथ चमचमाती ट्रॉफी भी दिए जा रहे हैं। यह अपने आप में काबिले तारीफ है। 

बताते चलें की पनोरमा स्पोर्ट्स प्रतियोगिता का उद्घाटन कल यानी 20 अक्टूबर को अपराह्न 4 बजे पूर्णिया सदर के विधायक विजय खेमका एवं पनोरमा ग्रुप के चेयरमैन संजीव मिश्रा के हाथों होना है। इस अवसर पर गणमान्य नागरिक, विद्यालय के शिक्षक गण, विभिन्न खेल संघों के पदाधिकारी, विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधि, खेल प्रशिक्षक और खेल प्रेमी उपस्थित रहेंगे।

उद्घाटन मैच बैडमिंटन बालिका 16 वर्ष आयु वर्ग में श्रृष्टि श्रेष्ठ बनाम आलिया रहमान के बीच होगी। 16 वर्ष आयु वर्ग से ज्यादा में सोनली कुमारी बनाम अराधना सिंह एसबीआई के बीच मैच होगा। बालक वर्ग में 16 वर्ष आयु वर्ग में विनित कुमार बनाम अहमद एजाज के बीच मैच खेले जाएंगे। वहीँ बास्केटबॉल बालक वर्ग में प्रतियोगिता में सोरिया बनाम वायर्स के बीच एवं बॉलीबाल बालक प्रतियोगिता में बाईट केरियर स्कूल बनाम डी ए भी स्कूल के बीच मैच खेले जाएंगे।

Find Us on Facebook

Trending News