दसवीं की परीक्षा में देश में कमाल करने वाली बिहार की प्रतिभावान बेटी को पनोरमा परिवार ने किया सम्मानित

दसवीं की परीक्षा में देश में कमाल करने वाली बिहार की प्रतिभावान बेटी को पनोरमा परिवार ने किया सम्मानित

पटना. ICSE 10th की परीक्षा में बिहार की नेहा ठाकुर ने राज्य में पहला और देशभर में दूसरा स्थान प्राप्त किया है. नेहा के साथ-साथ उसके परिवार के लिए भी यह बड़ी उपलब्धि हो गई है। नेहा को पनोरमा परिवार की तरफ से रविवार को प्रशस्ति पत्र के साथ-साथ 1 लाख रूपये का पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। 

इस मौके पर पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने कहा कि उनकी कड़ी मेहनत आज रंग लाई है। उनके परिजनो और शिक्षकों का भी इसमें बड़ा योगदान रहा है। ये सिर्फ नेहा और उनकी फैमिली की उपलब्धि नहीं है, ये उपलब्धि पूरे बिहार के लिए है। उन्होंने नेहा को बधाई देते हुए कहा कि हमारी कंपनी पनोरमा ग्रुप ऐसे बच्चों को प्रोत्साहित करने का काम करती है और आज हमने नेहा को 1 लाख 1 हज़ार रूपये का चेक देकर उन्हें प्रोत्साहित किया है। 


आपको बता दें, ICSE 10th की परीक्षा में कार्मेल हाईस्कूल की नेहा 99.60 प्रतिशत नंबर लाकर बिहार में पहला और देशभर में दूसरा स्थान पर प्राप्त किया है। रिजल्ट आने के बाद परिजनों की ख़ुशी का ठिकाना न रहा था। वहीं, अब पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने कहा कि अगर नेहा को भविष्य में पढ़ाई के लिए कंपनी की मदद चाहिए होगी तो वो भी दी जाएगी।

नेहा की सफलता पर पूरे राज्य से उन्हें बधाई मिल रही है. इसी क्रम में पनोरमा परिवार की ओर से भी नेहा को प्रोत्साहन राशि भेटकर उसे सम्मानित किया गया. उसके उज्ज्वल भविष्य की कमाना की गई. 


Find Us on Facebook

Trending News