बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फारबिसगंज में पनोरमा ग्रुप का प्रोपर्टी एक्सपो 11 और 12 जून को, हर तबके को उनके बजट अनुसार घर खरीदने का मिलेगा मौका

फारबिसगंज में पनोरमा ग्रुप का प्रोपर्टी एक्सपो 11 और 12 जून को, हर तबके को उनके बजट अनुसार घर खरीदने का मिलेगा मौका

पूर्णिया. घर के सपने को साकार करने के लिए फारबिसगंज में पनोरमा ग्रुप का 11,12 जून को  Property Expo 2022 आयोजित होगा. शनिवार को पनोरमा ग्रुप पूर्णिया के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा द्वारा एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया. उन्होंने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा की पनोरमा ग्रुप को पिछले छः वर्षो से पूर्णिया सहित कोशी सीमांचल के लोगो का आपार प्यार स्नेह हमेशा से मिलता आया है. जिसका नतीज़ा हैं की महज छ: वर्षो में ही रियल एस्टेट के क्षेत्र में पूरे बिहार में न. 01 रैंक मिला हैं. इसी के साथ अब सीमांचल इन्फ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड (पनोरमा ग्रुप) महान आंचलिक कथाकार फणीश्वरनाथ रेणु की धरती फारबिसगंज में भी अपना कार्य प्रारंभ करेंगी.

इसे लेकर आगामी 11,12 जून 2022 को होटल ज्योति फारबिसगंज (अररिया)में Property Expo 2022 का आयोजन करने जा रही हैं. हर तबके के लोगो को उनके बजट अनुसार घर खरीदने का मौका मिलेगा. मिश्रा ने बताया कि पनोरमा ग्रुप पूर्णिया में घर, मॉल, दुकान के साथ-साथ बिहार का सबसे पहला अल्ट्रा लग्ज़री प्रोजेक्ट ई होम्स पनोरमा का भी निर्माण जारी है.

उन्होंने कहा कि लोग अपने बजट अनुसार उचित मूल्यों में घर खरीद सकते हैं. उन्होंने कहां की पनोरमा ग्रुप का एक ही उदेश्य हैं कि लोग अपनी जमीन-अपना मकान लेकर अपने घरों में रह सकें. इनके साथ-साथ पनोरमा ग्रुप शिक्षा स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी कार्य कर रही हैं।


Suggested News