पनोरमा ग्रुप के दो दिवसीय प्रॉपटी एक्सपो 2022 का हुआ शुभारंभ, सपनों का आशियाना हो रहा साकार

पनोरमा ग्रुप के दो दिवसीय प्रॉपटी एक्सपो 2022 का हुआ शुभारंभ, सपनों का आशियाना हो रहा साकार

फारबिसगंज: आम लोगों के आशियाने के सपनों को पूरा करने में पनोरमा ग्रुप अग्रणी भूमिका निभा रहा है. पनोरमा ग्रुप का दो दिवसीय प्रॉपटी एक्सपो 2022 का शुभारम्भ शनिवार को हुआ. मुख्यालय के राम मनोहर लोहिया पथ के होटल ज्योति फारबिसगंज में सीमांचल इन्फ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड (पनोरमा ग्रुप) के दो दिवसीय प्रॉपटी एक्सपो 2022 का उद्घाटन शनिवार को पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा व पूर्व पार्षद विणा देवी यादव ने दीप प्रज्वलित कर किया।

इस मौके पर पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया की पनोरमा ग्रुप पिछले 06 वर्षो से पूर्णिया-छातापुर में रियल एस्टेट के क्षेत्र में अपना कार्य कर रही हैं साथ ही शिक्षा स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी छातापुर में पनोरमा अस्पताल व पनोरमा पब्लिक स्कूल का निर्माण किरा हैं अब पनोरमा ग्रुप फारबिसगंज में भी अपना कार्य की शुरुआत करेंगी जिससे फारबिसगंज सहित आस-पास के लोग अपने-अपने बजट अनुसार किफायती दरो पर जमीन सहित अपना घर-दुकान बुकिंग करवा सकेंगे.

इससे पहले पनोरमा ग्रुप पूर्णिया में भी 2016 से लेकर अबतक लगातार एक से बढ़कर एक पूर्णिया शहर के विभिन्न लोकेशन पर अपना प्रोजेक्ट बनाकर कोशी-सींमाचल के लोगो को उचित मूल्यो में घर-दुकान देते आया हैं. वही नहीं पनोरमा ग्रुप ने रियल एस्टेट के आलावा शिक्षा-स्वास्थ्य व सामाजिक कार्यो में भी अपना अहम योगदान निभाते आया हैं.

संजीव मिश्रा ने पूर्णिया के साथ-साथ अपने गृह क्षेत्र सुपौल जिला के छातापुर, रामपुर में पनोरमा अस्पताल व पनोरमा पब्लिक स्कूल का निर्माण करवाया हैं इन सब चीजों के बाद बीते साल 2020 के करोना काल में लगे लाॅकडाऊन में भी पनोरमा ग्रुप के टीम द्वारा बिहार से बाहर फंसे हुए लोगो को राशन-पानी समेत घर तक पहुंचाने में भी अहम योगदान दिया था जानकारी के मुताबिक मिश्रा हाल के दिनों में भी अपने क्षमता अनुसार सामाजिक कार्यो कर लोगो को हर संभव मदद करते रहते हैं.

संजीव मिश्रा ने कहा की मेरी पढ़ाई-लिखाई भी महान कथाशिल्पी फणीश्वरनाथ रेणु जी के पावन धरती फारबिसगंज से हुई हैं. मेरा (पनोरमा ग्रुप) एक ही प्रयास हैं की इस इलाके के लोगो को अपनी जमीन अपना मकान किफायती दरो  में दे सकें इसलिए पनोरमा  ग्रुप दो दिवसीय प्रॉपटी एक्सपो कार्यक्रम का आयोजन आज 11,12 जून को कर रही हैं जिसमें लोग घर-दुकान बुकिंग करवा सकते हैं.

इस मौके पर पनोरमा ग्रुप के सीईओ नंदन झा, विक्रम भगत, अनुराग कश्यप, अभिषेक मिश्रा, सुनील सुमन ,मोमिता, तालिब, मनीष सिंह, पवन, संजय, राजू, आशीष, पूजा, दीप्ती, प्रीती समेत अन्य लोग मौजूद रहे।


Find Us on Facebook

Trending News