पनोरमा पब्लिक स्कूल का प्रथम वार्षिकोत्सव समारोह संपन्न, बेहतर प्रदर्शन करने वाले बच्चों को शिल्ड व प्रमाण पत्र दिया गया

पनोरमा पब्लिक स्कूल का प्रथम वार्षिकोत्सव समारोह संपन्न, बेहतर प्रदर्शन करने वाले बच्चों को शिल्ड व प्रमाण पत्र दिया गया

छातापुर (सुपौल). प्रखंड मुख्यालय के रामपुर स्थित पनोरमा पब्लिक स्कूल का प्रथम वार्षिकोत्सव समारोह धूमधाम से गुरुवार को मनाया गया. इसमें स्कूली बच्चों ने एक से बढ़कर एक झांकी कार्यक्रम पेश कर दर्शकों व शिक्षकों का खूब मनोरंजन किया. वहीं कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करने पहुंचे. बिहार के पूर्व पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय व पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का विधिवत शुरू किया.

 बच्चों पर अनुचित दवाब नहीं डाले- पूर्व डीजीपी पांडेय

इस दौरान पूर्व पुलिस महानिदेशक पांडेय ने अपने संबोधन में स्कूली बच्चों के अभिभावकों से आग्रह करते हुए कहा बच्चों पर किसी प्रकार का अनुचित दबाव नहीं डाले. बच्चे जिस क्षेत्र में जाने की रूचि रखता हो, उसी क्षेत्र में जाने दे. साथ ही उन्होंने सभी अभिभावको से कहा कि बच्चों को सोशल मीडिया से भी दूर रखें.

गायक सलमान अली ने समा बंधा

वहीं कार्यक्रम में मुबंई से पहुंचे बॉलीवुड गायक सलमान अली भी अपने टीम के साथ संगीत कार्यक्रम पेश कर लोगों को झुमने पर मजबूर कर दिया. उन्होंने अपने गाये गाना तेरी दिवाली-दिवाली...कर लो कदर हमारी करते हैं...हम प्यार तुमसे.. इत्यादी गाकर कार्यक्रम में समां बांधा. मौके पर पूर्व पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने कार्यक्रम में बेहतर प्रदर्शन करने वाले बच्चों को शिल्ड व प्रमाण पत्र दिया. वही छातापुर प्रखंड मुख्यालय के दूर-दराज के गांव-कस्बे से पहुंचे स्कूली बच्चों के अलावे उनके अभिभावक व स्थानीय लोग समेत पनोरमा पब्लिक स्कूल के सभी शिक्षक व शिक्षिका मौजूद थीं.



Find Us on Facebook

Trending News