पनोरमा स्टार सीजन 5 का फाइनल कल, फिल्म अभिनेता चंकी पांडे और पार्श्वगायक आनंद राज आनंद करेंगे शिरकत

पनोरमा स्टार सीजन 5 का फाइनल कल, फिल्म अभिनेता चंकी पांडे और पार्श्वगायक आनंद राज आनंद करेंगे शिरकत

PURNEA : बिहार की प्रतिष्ठित रियल एस्टेट कंपनी पनोरमा ग्रुप विगत वर्ष की भांति इस वर्ष भी पनोरमा स्टार सीजन 5 का आयोजन कर रही है। जिसका फाइनल कल होगा। कार्यक्रम के मद्देनजर बाईपास स्थित ई होम्स पनोरमा परिसर को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। 


बताया जा रहा है की कल की शाम बहुत ही ऐतिहासिक होने वाली है क्योंकि मशहूर अभिनेता चंकी पांडे एवं प्रसिद्ध पार्श्वगायक, संगीतकार आनंद राज आनंद शिरकत करेंगे। उनके ही हाथों से विभिन्न विधाओं में प्रथम , द्वितीय, एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को 1. 1 लाख, 51 हजार एवं 25 हजार की पुरस्कार राशि व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा। साथ ही ग्राहकों को उनके घर का चाभी भी दिया जाएगा। 

आपको बताते चलें कि पनोरमा ग्रुप विगत 9 अक्टूबर से ही विभिन्न प्रकार के स्पोर्ट्स प्रतियोगिता क्रिकेट, बेडमिंटन, वालीबाल, एवं बास्केटबॉल का आयोजन कर रही थी। जिसके विजेता टीम को 25 अक्टूबर की शाम विजेता कप एवं पुरस्कार राशि से सम्मानित किया गया। कल मिस बिहार, नृत्य, गायन, चित्रकला एवं रंगकला के विजेताओं को पुरस्कृत किया जाना है। पनोरमा ग्रुप ने पनोरमा स्टार सीजन 5 के बैनर तले पूरे प्रदेश को बच्चों को प्रोत्साहित करने की एक शानदार पहल की है । 

पत्रकारों से बात करते हुए ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने कहा कि एक उद्यमी होने के साथ हमारा एक समाजिक कर्तव्य भी बनता है की हम समाज के बेहतरी में भी अपना योगदान दें। उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम से समाज के बच्चों के प्रतिभा को एक पहचान मिलेगी जिससे वो राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर भी कुछ बेहतर कर पाएंगे।

Find Us on Facebook

Trending News