पापा मेरी जान मत लीजिए, बेटी हूं आपकी... लेकिन पत्थरदिल बाप ने अफेयर के शक में बेटी को गोलियों से भूना

पापा मेरी जान मत लीजिए, बेटी हूं आपकी... लेकिन पत्थरदिल बाप ने अफेयर के शक में बेटी को गोलियों से भूना

PATNA : ....पापा मेरी जान मत लीजिए, बेटी हूं आपकी, हाथ जोड़ती हूं, आपको मेरी कसम, छोड़ दीजिए पापा....'लेकिन पत्थर दिल बाप का दिल नहीं पिघला, उसने ताबड़तोड़ पांच गोली मार दी। गोली लगते ही वह गिरकर तड़पने लगी। परिजनों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां आईसीयू में उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। वारदात पटना के नौबतपुर के रेंगनियाबाग गांव की है। 

ये घटना शनिवार की है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, कहा गया कि बेटी के लव अफेयर का शक होने के कारण आरोपी पिता को इतना गुस्सा था कि उसने हैवानियत की हद पार कर अपनी बेटी को गोली मार दी। गोली लगने से घायल युवती की पहचान रेंगनियाबाग निवासी ऋषि देव प्रसाद की पुत्री मधु कुमारी 21 वर्ष के रूप में हुई है। वारदात की जानकारी मिलने के बाद नौबतपुर और बिहटा थाने के पुलिस अस्पताल में पहुंची हुई है और युवती के परिवार वालों से पूछताछ कर रही है। 

हालांकि, युवती के मां का कहना है कि गोली गलती से चल गई है। लेकिन यहां वह यह नहीं बता सकी कि गलती से एक के बाद पांच गोली कैसे चल सकती है। इधर, नौबतपुर थानेदार रफिकुर रहमान ने कहा कि आरोपी पिता को गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगाई गई हैं। आरोपित से पूछताछ के बाद पूरा सच सामने आएगा। बिहटा थानेदार रंजीत कुमार ने कहा कि युवती को पांच गोली लगी है।

Find Us on Facebook

Trending News