पापा के उम्र के शख्स से हुआ प्यार, इश्क में की सारी हदें पार

पापा के उम्र के शख्स से हुआ प्यार, इश्क में की सारी हदें पार

डेस्क...कहतें है प्यार अंधा होता है लेकिन आज कल कुछ ज्यादा ही अंधा हो गया है ऐसा ही हुआ जब पढ़ते-पढ़ते एक छात्रा को अपने प्रोफेसर से प्यार हो गया, ऐसी ही अनोखी लव स्टोरी सामने आई है. इस लव स्टोरी में स्टूडेंट-टीचर के बीच का ऐसा प्यार है, जिसने सारी बंदिशों को तोड़ दिया. यही वजह है कि इनके प्यार की काफी चर्चा हो रही है. 

इस छात्रा ने बताया कि वह यूट्यूब पर वीडियो सर्च कर रही थी. उसी समय उसे ट्यूटर से प्यार हुआ. उसने तो उस समय उनकी उम्र के बारे में पूछा ही नहीं था. काफी समय बाद उसे पता चला कि वह उससे 27 साल बड़ा है. ये फिलॉसफी के टीचर हैं. लड़की ने बताया कि उसे पहली नजर में ही टीचर की पर्सनेलिटी, उसकी आवाज से प्यार हो गया था. उसने हर हाल मी टीचर से शादी करने की ठान ली थी. 

इस लड़की ने टीचर को मेल पर अप्रोच किया. फिर फोन पर बात की. उनसे मिली और उन्हें अपने दिल की बात बताई. इसके बाद दोनों के बीच रिलेशनशिप शुरू हो गया. लड़की 21 साल की है और उसका नाम है जेना थुरिंगिया. इस फैसले के लिए उसे अपने परिवार के विरोध का भी सामना करना पड़ा, प्यार की कोई हद और सीमा नहीं होती है फिर दोनों ने शादी कर ली और ये शादी दुनिया में चर्चा का विषय बनी हुई है. 

Find Us on Facebook

Trending News