पापा कहते हैं मामा के पास जाओ, मामा कहते हैं पापा के पास जाओ, परेशान युवती ने नदी में लगाईं छलांग, जानिए क्या है पूरा मामला

पापा कहते हैं मामा के पास जाओ, मामा कहते हैं पापा के पास जाओ, परेशान युवती ने नदी में लगाईं छलांग, जानिए क्या है पूरा मामला

VAISHALI :मामा कहते हैं पापा के यहां जाओ और पापा कहते हैं मामा के यहां जाओ। पापा और मामा के बीच की लड़ाई से परेशान समस्तीपुर की लड़की ने हाजीपुर में पुल से छलांग लगा दी। लड़की ने गंडक नदी में कूद कर खुदकुशी का प्रयास किया। लेकिन एसडीआरएफ ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए लड़की की जान बचा लिया। लड़की ने बताया की पापा ने दूसरी शादी तो वह मामा के यहाँ रहने चली आई। लेकिन बदनसीबी ऐसी की मामा भी प्रताड़ित करने लगा। ऐसे में जिंदा रहकर क्या करूंगी। गंडक नदी में कूदने के बाद जिंदा बची तो 17 वर्षीय लड़की ने अपनी पीड़ा बताई। उसकी बात सुनकर पुरानी पुल के नजदीक क्लब घाट पर मौजूद लोग सन्न रह गए। लड़की को एसडीआरएफ की टीम ने जान की बाजी लगाकर बचा तो लिया। लेकिन पारिवारिक कलह से वह इतनी परेशान हो गई है की अब जीना ही नहीं चाहती है। 

दरअसल हाजीपुर के पुराने गंडक पुल से छलांग लगाकर उसने खुदकुशी का प्रयास किया था। लेकिन गंडक नदी के क्लब घाट पर तैनात एसडीआरएफ की टीम ने नदी से नाबालिग लड़की को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। जिसके बारे में बताया जा रहा है कि वह समस्तीपुर की रहनेवाली है। लेकिन पारिवारिक कलह और पिता द्वारा दूसरी शादी कर लिए जाने के कारण वह हाजीपुर के रामभद्र स्थित अपने मामा के घर चली आई थी। 

लेकिन यहाँ भी उसे प्रताड़ित किया जाता था और उसके साथ मारपीट की जाती थी। जिससे परेशान होकर लड़की ने खुदकुशी करने की सोंची और नदी में कूद गई। फिलहाल एसडीआरएफ की टीम ने लड़की को पुलिस के हवाले कर दिया है। वही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News