पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर बोले श्याम रजक,आज लोकनायक जहाँ भी होंगे उनके ऑंखों में ऑंसू छलक रहे होंगे

पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर बोले श्याम रजक,आज लोकनायक जहाँ भी होंगे उनके ऑंखों में ऑंसू छलक रहे होंगे

DELHI : आज जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पहले कहा गया की उनपर लॉक डाउन के उल्लंघन का आरोप है. बाद में 32 साल पुराने के एक मामले में उन्हें जेल भेज दिया गया. इस बीच उनकी गिरफ्तारी को लेकर विपक्षी पार्टियों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. पूर्व मंत्री और राजद नेता श्याम रजक ने कहा की पप्पू यादव की गिरफ्तारी सरकार की तानाशाही की याद दिलाती है. 

उन्होंने कहा की एक तरफ मानवता के हित में जो ऑक्सीजन से लेकर दवाई एवं अस्पताल के वेड तक के लिए अपनी जान हथेली पर लेकर कार्य करते रहे. दूसरी तरफ सरकार द्वारा संपोषित जमाखोरी के खिलाफ खुलासा करना सरकार को बर्दाश्त नहीं हुई. आज लोकनायक जयप्रकाश जी जहाँ भी होंगे उनके ऑंखों में ऑंसु छलक रहे होंगे. उन्हें इस बात का दु:ख होगा कि उनके नाम का उपयोग कर नीतीश कुमार तानाशाह के खिलाफ लड़ने वाले स्वयं तानाशाह बनकर मानवता के लिए कार्य करने वाले पप्पू यादव की गिरफ्तारी, क्या यही कानून का राज है? क्या यही वचन "किसी को हम फसाते नहीं, किसी को हम बचाते नहीं" चरितार्थ हो रही हैं. 

उन्होंने कहा की एक तरफ सरकारी धन का स्वयं अपने घर पर रखकर एक सासंद द्वारा जिला के प्रशासन के सहयोग से दुरूपयोग करना क्या यही कानून सम्मत है? पप्पू यादव को रिहा कर तथा उस सांसद द्वारा किए गए जमाखोरी और भ्रष्टाचार के आरोप में उन पर तत्काल कार्यवाई करे. यही नीतीश कुमार के लिए प्राश्चित होगा और यही जननायक कर्पूरी ठाकुर जी एवं लोकनायक जयप्रकाश जी के प्रति श्रद्धा उपयुक्त होगा. 

दिल्ली से धीरज कुमार सिंह की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News