मीडिया पर बरसे सीएम पर पप्पू ने साधा निशाना, राहुल देव के ट्वीट को दिखाते हुए कहा-जिनको बुलाया है उन्ही के सवाल का जवाब दे दीजिए नीतीश जी

मीडिया पर बरसे सीएम पर पप्पू ने साधा निशाना, राहुल देव के ट्वीट को दिखाते हुए कहा-जिनको बुलाया है उन्ही के सवाल का जवाब दे दीजिए नीतीश जी

PATNA : पूर्णिया के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने सीएम नीतीश पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि जिन लोगों को गांधी चरित्र और तरीका पता नहीं है वे गांधी का नाम ज्यादा लेते है।

पप्पू ने राहुल देव के ट्वीट को दिखाते हुए कहा है कि सीएम साहब ने जिस गांधी विचार समागम का पटना के पांच सितारा होटल में आयोजन है उस कार्यक्रम में आमंत्रित वरिष्ठ पत्रकार ने उनसे सवाल किया है। इसपर वे क्या जवाब देंगे।

बता दें राहुल देव ने ट्वीट किया है बिहार सरकार के आयोजचन व ग्वालियर के आईटीएम विवि के सहयोग से गांधी विचार समागम के लिए पटना में। साधुवाद नीतीशजी। लेकिन चुभ रहा है कि गांधी के लिए आए हम पांचतारा होटल में रहें। यह नितांत अगांधी तरीका है। इस विलासिता में रहते हुए गांधी पर बोलने का अधिकारी नहीं मान पा रहा खुद को। 

पूर्व सांसद ने कहा है कि जिसे बिहार सरकार ने आमंत्रित किया है वे ही सवाल उठा रहे हैं। इससे शर्मनाक बात क्या होगी। उन्होंने कहा है कि सीएम मीडिया को चरित्र का पाठ पढ़ाते है। ऐसे नेताओं का क्या चाल और चरित्र है यह सबको पता है। 

पप्पू यादव ने कहा है कि ऐसे नेता 15 सालों से राज कर रहे है। बिहार और देश की जनता को इनसे इसका जवाब मांगना चाहिए।  

आपको बताते चलें कि मंगलवार को सीएम नीतीश कुमार पटना में जल जमाव का जायजा लेने निकले थे। इस दौरान राजधानी पटना में हुए जल जमाव को लेकर एक चैनल की पत्रकार द्वारा सवाल किेए जाने पर वे भड़क उठे थे। उन्होंने यहां तक कह डाला था कि आपलोगों की यहां कोई जरुरत नहीं है।  

Find Us on Facebook

Trending News