बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पप्पू का चिराग के लिए उमड़ा प्रेम, भाजपा के खिलाफ कर दिया बड़ा ऐलान- दिखा देंगे बीजेपी को औकात

पप्पू का चिराग के लिए उमड़ा प्रेम, भाजपा के खिलाफ कर दिया बड़ा ऐलान- दिखा देंगे बीजेपी को औकात

पटना. सियासी झटकों से परेशान लोजपा (रामविलास) नेता चिराग पासवान को राजनीतिक सहारा देने के लिए भाजपा विरोधी दलों की ओर से लगातार चिराग से मुलाकात का सिलसिला जारी है. मंगलवार को इसी क्रम में जाप नेता पप्पू यादव ने चिराग पासवान से मुलाकात की. पप्पू यादव ने इस दौरान बड़ा ऐलान करते हुए कहा चिराग जब भी मुसीबत में होंगे,हम उनके साथ रहेंगे. 

चिराग से मुलाकात के बाद निकले पप्पू यादव ने चिराग पासवान के समर्थन में अपनी बातें रखी. उन्होंने कहा कि चिराग मेरे छोटे भाई जैसे हैं. वे जब भी मुसीबत में होंगे हम उनके साथ खड़े रहेंगे. मुसीबत में उन्हें अकेला नहीं छोर सकते हैं. गरीबों के लिए रामविलास पासवान से बड़ी पर्सनालिटी के नेता अब तक पूरे बिहार में नहीं हुए हैं. 

पप्पू यादव ने कहा की एक तरफ भाजपा सरकार रामविलास पासवान को पद्मश्री देती है. दूसरी तरफ उनकी फोटो सड़को पर फेकवा देती है. ऐसा कर बीजेपी ने उनके साथ गलत किया है. चिराग ने मोदी, योगी और अमित शाह के खिलाफ में कभी नहीं बोला फिर भी बीजेपी ने उन्हें धोखा दिया है. भाजपा भूल रही है चिराग के पास 4 से 6% वोट है. अगर चिराग चाह लें तो बीजेपी को उनकी औकाद दिखा सकते हैं. इस दौरान पप्पू यादव ने रामविलास को पिता तुल्य और चिराग छोटे भाई के समान बताया. 



Suggested News