पप्पू यादव ने लगाया आरोप, कहा शराब, बालू, जमीन और ठेका माफिया से चल रहा है बिहार

पप्पू यादव ने लगाया आरोप, कहा शराब, बालू, जमीन और ठेका माफिया से चल रहा है बिहार

PATNA : जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने आज जमकर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने बिहार में नेताओं और अधिकारीयों के सम्पत्ति की जांच कराये जाने की मांग की है। शराबबंदी को लेकर पप्पू यादव ने कहा की शराबबंदी करने से पहले देशी शराब और मादक पदार्थों पर रोक लगायी जानी चाहिए। उन्होंने मादक पदार्थों का सेवन करनेवालों के चुनाव लड़ने पर प्रतिबन्ध लगाने की मांग की है। पप्पू यादव ने आरोप लगाते हुए कहा की शराब माफियाओं का सत्ता पक्ष और विपक्ष से सांठ गांठ है। 

उन्होंने कहा की शराबबंदी से पब्लिक से पूछिये। अधिकारियों से नहीं,जो पब्लिक चाहती है वही करिये। पप्पू यादव ने कहा की शराबबंदी पर मैराथन बैठक करने से कुछ नहीं होगा। बिहार सरकार के अधिकारी ही शराब माफिया से मिले हुए हैं। नीतीश जी आपके ही सहयोगी उपेंद्र कुशवाहा और संजय जायसवाल शराबबंदी पर सवाल खड़े किये है। इसके साथ ही उन्होंने 29 शराब माफियाओं के नाम भी मीडिया के सामने उजागर किये। 

वहीँ पप्पू यादव ने नीतीश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा की आपके मंत्री बालू माफिया से मिले हुए हैं। इसके साथ ही पप्पू यादव ने विपक्ष पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा की विपक्ष भगोड़ा और ढोंगी है। वहां महिलाओं का सम्मान नहीं है। कहा की लालू यादव के आने से पार्टी में बलात्कारियों की संख्या बढ़ी है। उन्होंने आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय और दरभंगा के कुलपति के सम्पत्ति की जांच कराये जाने की मांग की है।

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News