पप्पू यादव ने किया ऐलान - यूपी चुनाव में इस पार्टी का करेंगे समर्थन, भाजपा की बढाएंगे परेशानी

 पप्पू यादव ने किया ऐलान - यूपी चुनाव में इस पार्टी का करेंगे समर्थन, भाजपा की बढाएंगे परेशानी

HAJIPUR : यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों की निगाहें लगी हुई है। जहां मुख्य पार्टियां भाजपा, समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और बहुजन समाजवादी पार्टी चुनाव में अपने जीत के दावे कर रही हैं। वहीं पड़ोसी राज्य बिहार से भी क्षेत्रीय पार्टियां अपनी किस्मत यूपी के चुनाव में आजमाने की तैयारी में है। इनमें जदयू, हिंदुस्तान आवाम मोर्चा और वीआईपी ने पहले ही घोषणा कर दी है कि वह यूपी चुनाव में अपने कैंडिडेट उतारेगी। वहीं अब पप्पू यादव की पार्टी ने भी यूपी चुनाव को लेकर बड़ी घोषणा कर दी है। जन अधिकार पार्टी पप्पू यादव ने कहा है कि यूपी में जो भी पार्टी मौजूदा योगी सरकार और भाजपा को हराएगी वह उस पार्टी का समर्थन करेंगे। पप्पू यादव ने उक्त बातें हाजीपुर में आयोजित निजी कार्यक्रम के दौरान कही हैं।

मैं तो बहुत क्लियर हूं  जाहा जो योगी और BJP को हराएगा, वहां मैं सपोर्ट करूंगा। उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव में सिर्फ कांग्रेस और अखिलेश की सपा ही कांग्रेस को हरा सकती है। वहां तो  प्रियंका गांधी जी से  ट्रस्टेड  या अखिलेश  गठबंधन से ट्रस्टेड है। जहां दोनो पार्टियों भाजपा को हराएगी, वहां मैं उनका समर्थन करुंगा।

मायावती चुनाव में कहीं नहीं

सोनपुर पहुंचे पप्पू यादव ने कहा कि यूपी चुनाव में मायावती कहीं नहीं है। मायावती कब BJP  के साथ चली जाएगी। उसको तो पूरा पूरा बीजेपी का डर है। बीजेपी वाले डराएंगे तो वह तुरंत उनके साथ चली जाएंगी। इसलिए उन पर भरोसा नहीं किया जा सकता है। 


Find Us on Facebook

Trending News