पप्पू यादव की मधेपुरा की जनता से अपील : नफरत की राजनीति करने वालों से रहें सावधान, सेवक के लिए करें मतदान

पप्पू यादव की मधेपुरा की जनता से अपील : नफरत की राजनीति करने वालों से रहें सावधान, सेवक के लिए करें मतदान

MADHEPURA : जन अधिकार पार्टी (लो) के उम्‍मीदवार पप्‍पू यादव ने आज मुरलीगंज, बिहारीगंज, आलमनगर समेत मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र के विभिन्‍न गांवों–पंचायतों में जाकर लोगों से जनसंपर्क और रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने जेडीयू और खासकर सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। 

उन्होंने कहा कि ये कोसी-सीमांचल का इस्‍तेमाल करने वाले लोग हैं, जो चुनाव के वक्‍त यहां डेरा डाले हुए हैं। लेकिन जब कोसी– सीमांचल के लोग मुसीबत में पड़ते हैं, तब यहां के लोगों के बारे में सोचना भी इनके लिए मुश्किल होता है। ये नफरत की राजनीति करने वाले लोग हैं इनसे सावधान रहने की जरुरत है।  

पप्पू ने कहा कि मधेपुरा और सहरसा मेरी कर्मभूमि है। इसलिए मैं यहां जनता की हर सुख– दुख में शामिल होता हूं। उन्‍होंने कहा कि जब बाढ़ आती है, तब आपके लिए खाना और दवा लेकर कौन आता है। आपके लिए मेडिकल और एजुकेशनल माफिया से कौन लड़ता है। गरीबों की बेटियों की शादी और उनके बच्‍चों को पढ़ाई के लिए मदद कौन करता है। सिस्‍टम की मार जब किसी पर पड़ती है, तब आपके साथ खड़ा कौन होता है। ऐसी कई छोटी– बड़ी चीजें हैं, जिनमें आपके लिए– आपके साथ कौन खड़ा होता है। जरूरत के वक्‍त आपके लिए मददगार कौन बनता है। आज जो नेता आपके बीच आकर वोट मांग रहे हैं, चुनाव बाद वे आपसे कितनी बार मिलते हैं। इन बातों पर गौर कर 23 अप्रैल को मतदान जरूर करिये।        

उन्होंने कहा कि बाढ़ को याद कर लीजिए, क्‍या ये आपके लिए राशन लेकर या दवा लेकर कभी आये। अगर आपकी इतनी ही चिंता इनको होती, तो बाढ़ की त्रासदी के बाद जो 5 हजार करोड़ रूपये देने की घोषणा मधेपुरा के लोगों से की थी, वो क्‍यों नहीं दिया। समझिये इनके झांसे, जुमले और साजिश को और फिर तय करिये कि आपको इनके साइबेरियन नेता चाहिए या अपना सेवक पप्‍पू यादव।

पप्‍पू यादव ने कहा कि युवाओं को रोजगार से जोड़ना, महिलाओं की सुरक्षा और मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र को नंबर संसदीय क्षेत्र बनाना मेरा लक्ष्‍य है, जिसके लिए मैं जोर– शोर से काम कर रहा हूं। उन्‍होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मधेपुरा में आकर कहा कि पप्‍पू यादव ने बहुत काम किया। रेली मंत्री ने भी मेरे कार्यों की सराहना की। हमने यहां 11 महत्‍वपूर्ण ट्रेनों का परिचालन शुरू कराया, जिससे दिल्‍ली, मुंबई जैसे बड़े शहरों में जाने के लिए आवगमन की सुविधा आसान हो गई। अब गरीब आदमी महज 300 रूपए में दिल्‍ली जा पायेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News